प्रियंका चोपड़ा की सगाई की बात से खफा हैं उनकी दोस्त कंगना रनौत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. काफी समय से उनके और उनके कथित बॉयफ्रेंड निक जोनस के अफेयर की चर्चा हो रही है. दोनों को कई बार साथ में भी देखा जा चुका है. कभी डिनर डेट पर तो कभी गोवा दोनों को साथ में ही जाते हुए देखा गया है. इसके बाद अब खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने सगाई कर ली है.

प्रियंका और निक की सगाई की ख़बरों के बाद सभी दंग रह गए हैं. प्रियंका के फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के स्टार्स भी इस बात पर भरोसा नहीं कर रहे हैं. जब इस बारे में कंगना रनौत से पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि, ‘अच्छा, उन्होंने मुझे इस बारे में कुछ नहीं बताया है. अगर उनकी सगाई है तो मैं उनसे खफा हूं. क्योंकि उन्होंने मुझे नहीं बताया है.’ बता दें कि प्रियंका और कंगना बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों को कई फिल्मों में भी साथ में देखा जा चुका है. जिसमें ‘फैशन’ और ‘कृष’ जैसी फिल्में शामिल हैं.

इसके साथ ही प्रियंका ने फिल्म ‘भारत’ भी छोड़ दी हैं. जिसकी सूचना फिल्म के डायरेक्टर ने एक ट्वीट करते हुए दी है. डायरेक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘हां प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘भारत’ का हिस्सा नहीं हैं. उन्होंने हमें ‘निक ऑफ टाइम’ (हाल ही में) में अपने फैसले के बारे में बताया जिसे जानने के हम सभी काफी खुश हैं. भारत की पूरी टीम की ओर से प्रियंका चोपड़ा को शुभकामनाएं.’ अली अब्बास के इस ट्वीट के बाद सभी यही अंदाज़ा लगा रहे हैं कि प्रियंका ने यह फिल्म उनके कथित बॉयफ्रेंड निक जोनास के कारण छोड़ी है.

वहीं फिल्म ‘भारत’ के लिए अब दूसरी एक्ट्रेस की तलाश शुरू हो गई है. हाल ही में दिशा पाटनी ने फिल्म के लिए अपना लुक भी शेयर किया था. फिल्म में दिशा राधा का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी.

Published by admin on 30 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles