फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के लिए सुबह के 3 बजे तक काम करते हैं अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में देखा जाने वाला है. जिसके लिए वो बहुत मेहनत भी कर रहे हैं. यह फिल्म अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. जिसमें अमिताभ बच्चन के साथ ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नज़र आने वाले हैं. सभी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हैं.

… that be BADLA .. new film .. just wrapped film shoot in Glasgow .. my work done !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. जिसके साथ ही कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ‘बरसात और कीचड़ में काम के लिए जाता हूं, और सुबह 3 बजे तक वापस आता हूं. लेकिन काम शानदार है और देखभाल उससे भी ज्यादा.. बुल्गेरिया में ‘ब्रह्मास्त्र’.’ जिसके बाद यह साफ़ हो गया है कि इस उम्र में भी अमिताभ अपने काम को पूरी लगन के साथ करते हैं. वो अपने काम को आज भी उतने ही परफेक्शन से करते हैं. जितना पहले करते थे. यही वजह है कि आज भी लोग उनकी फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं.

कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म ‘102 नॉट आउट’ रिलीज़ हुई थी. जिसे लोगों ने बहुत पसंद भी किया था. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर भी नज़र आए थे. दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत पसंद आ रही थी. आज भी डायरेक्टर्स अमिताभ के साथ फिल्म बनाना चाहते हैं.

बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. रणबीर और आलिया की अफेयर की ख़बरें भी इसी फिल्म के बाद आने लगी थी. इसके अलावा साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. वह ‘ब्रह्मास्त्र’ से तकरीबन 15 सालों बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं. फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को रणबीर के दोस्त अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं. अयान मुखर्जी इसके पहले भी कई हिट फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं. अमिताभ इसके अलावा फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में भी नजर आएंगे.

Published by admin on 30 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles