बिजी होने के बाद भी सोनम के साथ स्काइप पर साथ खाना खाते हैं आनंद, बताई अपने रिलेशन से जुड़ी बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सितारों को कई बार काम की वजह से अपने लाइफ पार्टनर से दूर रहना पड़ता है. ऐसा ही कुछ कर रहे हैं न्यूली मैरिड कपल आनंद आहूजा और सोनम कपूर….जी हां, ऐसा ही कुछ हो रहा है सोनम कपूर और आनंद आहूजा के साथ….

सोनम जहां अपनी फिल्मों में बिजी हैं तो आनंद आहूजा अपने बिजनेस में बिजी हैं. दोनों को अपने-अपने कामों की वजह से एक-दूसरे के लिए टाइम निकालना मुश्किल हो जाता है. कई बार दोनों काम में इतने बिजी हो जाते हैं कि कई हफ़्तों तक एक-दूसरे से मिल भी नहीं पाते हैं. इसी बीच दोनों ने अपने रिलेशन को मेन्टेन करने के लिए एक सलूशन निकाला है. इस बात का खुलासा खुद आनंद आहूजा ने अपने स्टोर लांच के दौरान किया है.

Best 💏

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

स्टोर लांच के दौरान हुए एक इंटरव्यू में आनंद आहूजा ने बताया कि शादी में छोटी-छोटी चीजें मैटर करती हैं. आनंद का कहना है कि, ‘हम मिल नहीं पाते तो क्या हम अलग टाइम जोन में रहते हुए भी साथ में खाना खाते हैं…स्काइप पर. हम दोनों ने ये तय किया है कि चाहे कुछ भी हो जाए दो हफ्ते से ज्यादा एक-दूसरे से मिले बिना नहीं रहेंगे.’

#EverydayPhenomenal 💫 @anandahuja

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

इसी बातचीत में आनंद ने बताया कि सोनम कपूर से मिलने से उन्होंने करीब सात महीने तक फोन पर बात की थी. इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे को देखा तक नहीं था लेकिन दोनों यह बात जरूर जानते थे कि दोनों के बीच प्यार है.

वैसे सोनम और आनंद 8 मई को शादी के बंधन में बंध चुके हैं लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से दोनों अब तक हनीमून पर भी नहीं जा पाए हैं. यह कपल सभी के सामने लांग डिस्टेंस रिलेशनशिप का एक सक्सेसफुल उदाहरण है. दोनों अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर एक-दूसरे से मिलते हैं.

बता दें सोनम कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा’ लगा की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

फिल्म अगले साल 1 फ़रवरी को रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 30 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles