‘भारत’ फिल्म में प्रियंका के रोल के लिए सुनील ग्रोवर ने वीडियो बनाकर दी डायरेक्टर को एप्लीकेशन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों ‘भारत’ फिल्म के चर्चे जोरों पर हैं. इन फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. काफी समय से यह चर्चा हो रही थी कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और दिशा पाटनी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. लेकिन हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफ़र ने इस बता को कन्फर्म किया है कि अब प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म का हिस्सा नहीं बनेंगी. किन्हीं कारणों से एक्ट्रेस ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया है. जिसके बाद से फिल्म की लीड एक्ट्रेस की तलाश एक बार फिर से शुरू हो गई है.

Courtesy

प्रियंका के इस मूवी को अलविदा कहने के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने फिल्म में प्रियंका चोपड़ा का किरदार निभाने की इच्छा जताई है. हाल ही में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे ‘भारत’ फिल्म में प्रियंका का रोल करने की इच्छा जताते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सुनील ग्रोवर ने कैप्शन दिया है, ‘एप्लीकेशन फॉर द वेकेंसी फॉर नेंसी’.

यह वीडियो काफी अच्छा है. इस वीडियो को दर्शक बेहद पसंद भी कर रहे हैं. सुनील के इस वीडियो को अब तक 88 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आपको बताते चलें कि सुनील ग्रोवर को भी ‘भारत’ के लिए कास्ट किया गया है.

Eh Duniya Pittal Di ..

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

बता दें ‘भारत’ सलमान खान और अली अब्बास जफर की ड्रीम फिल्म्स में से एक है. यह फिल्म ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ का हिन्दी रीमेक होगी. फिल्म में तब्बू भी नजर आएंगी. फ़िलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट 5 जून 2019 तय की गई है.

डायरेक्टर अली अब्बास जाफर ने प्रियंका के फिल्म में ना होने की खबर ट्विटर पर शेयर की थी. उन्होंने लिखा था, ‘यस यस यस.. हम भारत की लीडिंग लेडी की घोषणा जल्द करेंगे. हम लगातार शूटिंग कर रहे हैं और साथ ही साथ अपने इंटरनेशनल शेड्यूल की भी तैयारी कर रहे हैं.’

बात की जाए ‘भारत’ के लिए लीड एक्ट्रेस की तो इसमें कटरीना कैफ का नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है.

Published by Chanchala Verma on 30 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles