मीरा राजपूत ने शेयर किया शाहिद के साथ का खूबसूरत फोटो, यूजर्स ने कहा – ‘क्यूट कपल’

Get Daily Updates In Email

मीरा राजपूत और शाहिद कपूर शादी के बाद से लोगों के लिए एक कपल गोल सेट करते आए हैं. दोनों को एक साथ देखना फैंस बेहद पसंद करते हैं. साथ ही दोनों आए दिन अपने फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे शाहिद को हग करते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने शाहिद के लिए कैप्शन में लिखा है, ‘Find someone you can hug, kiss and kick. And then don’t ever let them go 💋’

Find someone you can hug, kiss and kick. And then don’t ever let them go 💋

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

दोनों का यह फोटो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस फोटो पर यूजर्स काफी सारे कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने मीरा और शाहिद को बॉलीवुड का बेस्ट कपल बताया तो कुछ लोग उन्हें क्यूट कपल कह रहे हैं.

Happiness.. beside me and inside me 🍜👶🏻

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

बता दें मीरा राजपूत जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. इससे पहले वे अपनी बेटी मिशा को जन्म दे चुकी हैं. मीरा के मां बनने की खबर शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए दी थी. जिसमें मिशा जमीन पर लेटी हुई थीं और उनके पास चॉक से लिखा था, ‘बिग सिस्टर’.

❤️

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

मीरा राजपूत को कई बार बेबी बम्प के साथ स्पॉट किया जा चुका है. कभी वे अपने पति शाहिद कपूर के साथ डिनर डेट पर जाती नजर आती हैं तो कभी वे अकेले ही कॉफी पीने चली जाती हैं. इसके अलावा उन्हें अपने फ्रेंड्स के साथ भी लंच डेट एन्जॉय करते हुए देखा गया है.

बता दें मीरा राजपूत अपने बेबी बम्प के साथ कभी खुद को असहज महसूस नहीं करती हैं. वे बहुत आसानी से और बिना झिझक के मीडिया के सामने पोज देती हैं.

कुछ दिनों पहले ही मीरा का बेबी शॉवर रखा गया था जिसमें उनके कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

❤️

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

बात करें शाहिद कपूर के वर्कप्लेस की तो इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles