किशोर कुमार की बायोपिक में लीड रोल करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर चल रहा है. अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स पर बायोपिक फिल्म्स बनाई जा चुकी है. यही नहीं अब तक सेलिब्रिटीज बायोपिक बनाने को लेकर भी कई शख्सियतों का नाम बता चुके हैं. हाल ही में मुंबई के एक इवेंट में पहुंचे आयुष्मान खुराना से जब बायोपिक फिल्म्स में काम करने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि अगर लिजेंड्री सिंगर किशोर कुमार की बायोपिक बने, तो उन्हें ही किशोर कुमार का रोल निभाना चाहिए. आगे एक्टर ने कहा कि वे इस रोल को डिजर्व करते हैं.

बताते चलें कि आयुष्मान ने अपने करियर की शुरुआत रेडियो जॉकी से ही की थी और अब वे एक बार फिर से बिग एफएम पर बतौर रेडियो जॉकी नजर आने वाले हैं. मीडिया से बातचीत के साथ ही एक्टर ने किशोर कुमार के गाने भी गाए.

Courtesy

बात करें एक्टर के वर्कप्लेस की तो आयुष्मान जल्द ही ‘श्रीराम राघवन’ की बायोपिक फिल्म्स में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वे दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा के साथ फिल्म ‘बधाई हो’ में भी दिखाई देंगे. यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

#throwback 2015 Lensed by @jaysamuelstudio

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

फिल्म ‘तेवर’ को डायरेक्ट कर चुके अमित शर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के मुहूर्त के बाद फिल्म की टीम ने सोशल मीडिया पर फोटोज भी शेयर किए थे. इस फोटो में आयुष्मान टोपी और चश्मा लगाए नजर आए थे. इस फोटो में सान्या नजर नहीं आई थीं.

Courtesy

इस फिल्म की कहानी एक परिवार की कहानी है जिसमें अचानक ही एक ऐसी ख़बर मिलती है जिसके बाद पूरा परिवार उससे डील करने में लग जाता है. फिल्म में सान्या, आयुष्मान की सहयोगी बनेंगी. फिल्म की स्क्रिप्ट कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सुनी थी सान्या को फिल्म की कहानी इतनी ज्यादा पसंद आई कि उन्होंने तुरंत इस फिल्म के लिए हां कह दिया था.

आखिरी बार आयुष्मान खुराना ‘बरेली की बर्फी’ में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कृति सैनन और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए थे.

Published by Chanchala Verma on 31 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles