गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ के लिए आमिर खान ने रणबीर कपूर से की बातचीत

Get Daily Updates In Email

बायोपिक के इस दौर में इन दिनों गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म ‘मोगुल’ की चर्चा जोरों पर है. इस फिल्म को आमिर खान और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म के लिए लीड एक्टर की तलाश की जा रही है जिसके लिए रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया है.

damn he gained some weightt*-* • #ranbirkapoor#ranbirkapoorfan#bollywood

A post shared by RANBIR KAPOOR ZINDAGI HAI (@ranbirkapoor.fb) on

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘भूषण कुमार को लगा कि गुलशन कुमार के रोल में रणबीर कपूर एकदम फिट बैठेंगे. रणबीर एक अच्छे एक्टर हैं और उनकी मार्केट वैल्यू भी बेहतर है. मेकर्स ने रोल के लिए रणबीर को अप्रोच किया है. लेकिन फिलहाल वे किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे हैं.’

सूत्रों से मिली खबर के अनुसार, ‘आमिर खान इस रोल के सिलसिले में रणबीर कपूर से मिले. उन्होंने एक्टर को रोल के लिए मनाने की कोशिश की.’ वैसे अभी रणबीर फिल्म का हिस्सा होंगे या नहीं इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.

#aamirkhan #perfectbody #mr #smile #love ❤ @_aamirkhan

A post shared by Aamir Khan Fan Turkey (@aamirkhanfan.turkey) on

एक इंटरव्यू के दौरान जब रणबीर कपूर से बायोपिक फिल्में करने को लेकर सवाल किया गया था. तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे चुनौतियां पसंद हैं. मुझे पता है कि एक्टर्स की जॉब 9-5 की नहीं होती है. मैं असाधारण चीजों को करना पसंद करूंगा. जो मेरे टैलेंट को उभारेंगी.’

आपको बता दें कि रणबीर कपूर से पहले अक्षय कुमार को मोगुल में कास्ट किया गया था लेकिन किन्हीं वजहों से उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया. इस फिल्म को लेकर अक्षय कुमार ने कहा, ‘मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं. स्क्रिप्ट पर हमारी बात नहीं बन पाई.’ बता दें गुलशन कुमार की बायोपिक को सुभाष कपूर ने लिखा है.

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वे आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं.

Im excited like hell

A post shared by RANBIR KAPOOR ZINDAGI HAI (@ranbirkapoor.fb) on

फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करने वाले हैं. फिल्म के सेट से अब तक कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 31 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles