‘गोल्ड’ के प्रमोशन के लिए निकले अक्षय कुमार और मौनी रॉय, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

टीवी की नागिन मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ‘गोल्ड’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म से मौनी रॉय अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं.

#MorePics- #akshaykumar sir and #mouniroy clicked during an interview with #Faridoon for #Gold in #mumbai yesterday !!

A post shared by AKSHAY KUMAR FANS GROUP🇦 🇰 🇫 🇬 (@akfansgroup) on

फ़िलहाल फिल्म की पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी है. प्रमोशन के चलते मौनी रॉय और अक्षय कुमार के कुछ फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें दोनों ही स्टार्स एक साथ काफी अच्छे नजर आ रहे है.

कुछ फोटोज मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किए हैं. मौनी ने इन फोटोज में क्रॉप टॉप और लॉन्ग स्कर्ट पहना है. इसमें वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. मौनी ने अक्षय कुमार के साथ एक फोटो भी शेयर किया है जिसमें अक्षय कुमार ब्लैक कलर के कोट पेंट पहने नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मौनी ने अक्षय कुमार के साथ काम करने को लेकर ख़ुशी जाहिर की है.

Blessed & grateful to have worked with you Sir 😇🌟 @akshaykumar xx #GOLD

A post shared by mon (@imouniroy) on

बता दें यह फिल्म आजादी के बाद हॉकी में जीते गए पहले गोल्ड मेडल की कहानी को बताया जाएगा. फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास की भूमिका में नजर आने वाले हैं और फिल्म में मौनी रॉय उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

मौनी फिल्म में बंगाली महिला के किरदार में नजर आ रही हैं. उनके लुक को फिल्म में बेहद पसंद किया जा रहा है. फिल्म के शुरूआती सफर में ही मौनी को यह फिल्म मिलना काफी बड़ी बात है.

• Why so gorgeous? . . . @imouniroy #surbhikhan #mouniroy #monstar🌟

A post shared by 💋MRoy💋 (@mouni_my_zindagi) on

बता दें इस फिल्म के लिए मौनी रॉय ने अपना वजन कम किया है जिसके लिए उन्हें यूजर्स द्वारा आलोचना भी झेलनी पड़ी.

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मौनी रॉय, विनीत कुमार, अमित साध भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

फ़िल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज़ किए जा चुके हैं जो कि दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किए जा रहे हैं. यह भी बता दें कि 15 अगस्त को गोल्ड मूवी के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज़ होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 31 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles