‘दिलबर’ गाने पर जमकर नाचीं दंगल गर्ल्स फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा, शेयर किए वीडियोज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों नोरा फतेही का डांस नंबर ‘दिलबर’ मानो सभी की जुबान पर चढ़ा हुआ है. सभी इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में दंगल गर्ल्स फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने भी ‘दिलबर’ गाने पर जमकर डांस किया है और यह वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी किया है.

@fatimasanashaikh ♥️🇨🇳

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

इस वीडियो में दोनों एक्ट्रेसेस डांस प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है.

Choreography by @shazebsheikh 😉 #shazebsheikhchoreography

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

इस वीडियो के अलावा उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें फातिमा अपने कोरियोग्राफर शाजेब शेख के साथ डांस प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं. इन वीडियोज में एक्ट्रेस काफी अच्छा डांस करती नजर आ रही हैं. बात करें फातिमा के वर्कप्लेस की तो इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में फातिमा के साथ कटरीना कैफ, आमिर खान और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

फातिमा सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. वहीं सान्या मल्होत्रा के वर्कप्लेस की बात करें तो वे ‘बधाई हो’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सान्या के साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में नजर आने वाले हैं. उन्होंने भी कोरियोग्राफर शाजेब शेख के साथ डांस प्रैक्टिस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है.

ता दें ‘दंगल’ फिल्म में फातिमा और सान्या एक साथ काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में दोनों ने आमिर खान की बेटियों का किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए दोनों की खूब तारीफ की गई थी. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

🐥Choreography by @shazebsheikh #shazebsheikhchoreography #dilbar

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

बात करें ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की तो इस फिल्म में दूसरी बार फातिमा और आमिर खान साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में फातिमा एक्शन सीन्स करती नजर आएंगी जिसके लिए वे खूब मेहनत कर रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 31 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles