धक-धक गर्ल ने किया ‘धड़क’ के झिंगाट गाने पर डांस, शशांक खेतान ने शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ रिलीज़ के बाद से ही कमाई के कई रिकार्ड्स तोड़ रही है. फिल्म के लिए जाह्नवी और ईशान की खूब तारीफ़ की जा रही है. यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म के सभी गाने भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए गए हैं. फिल्म का ‘झिंगाट’ गाना भी दर्शकों को खूब पसंद आया है.

When you get your reward before your verdict #family #nazarnalage 🌑

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ माधुरी दीक्षित ‘धड़क’ से ‘झिंगाट’ गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए शशांक ने कैप्शन दिया है, ‘असली धड़क यानी माधुरी दीक्षित के साथ झिंगाट… सपने के सच होने जैसा… साथ में अर्जुन बिजलानी का टैलेंट.’

माधुरी दीक्षित के इस वीडियो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें यह वीडियो टीवी के डांस शो ‘डांस दीवाने’ के सेट से लिया गया है. इस शो में माधुरी और ‘धड़क’ डायरेक्टर बतौर जज नजर आ रहे हैं. इसके अलावा अर्जुन बिजलानी शो को होस्ट करते नजर आ रहे हैं.

On the set of #dancediwane @janhvikapoor @ishaan95

A post shared by janhavi kapoor (@janhavi.kapoor) on

यह भी बता दें कि ‘धड़क’ की प्रमोशन के चलते जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर के साथ फिल्म के मेकर करण जौहर भी पहुंचे थे. इस शो में सभी ने मिलकर खूब धमाल मचाया था.

माधुरी दीक्षित इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ को लेकर बिजी हैं. इसके अलावा वे ‘कलंक’ फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. बता दें इस फिल्म के लिए पहले श्रीदेवी को कास्ट किया गया था लेकिन उनके निधन के बाद कपूर खानदान के कहने पर करण जौहर ने फिल्म के लिए माधुरी को कास्ट किया. इस बात की जानकारी जाह्नवी कपूर ने खुद सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी का एक फोटो शेयर करते हुए दी थी.

श्रीदेवी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी एक्सायटेड थीं. वे जाह्नवी को डेब्यू फिल्म के लिए हमेशा कुछ न कुछ सिखाती थीं.

Published by Chanchala Verma on 31 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles