‘फन्ने खां’ का ‘अच्छे दिन कब आएंगे’ अब बदलकर हो गया है ‘अच्छे दिन आए रे’

Get Daily Updates In Email

फ़िल्मी पर्दे से काफी समय तक दूर रहने के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन फिर से एक बार अपनी अगली फिल्म ‘फन्ने खां’ के लिए सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही लॉन्च किया जा चुका है जो कि दर्शकों को भी काफी पसंद आया है. ट्रेलर से फिल्म की कहानी के बारे में बहुत कुछ पता चलता है. वहीँ काफी समय बाद ऐश्वर्या को फिल्मों में देखने के लिए लोग बहुत उत्सुक हैं. वो इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार भी कर रहे हैं.

कुछ समय पहले ही फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज किया गया था. जिसमें तीनों स्टार्स खड़े हुए नजर आ रहे थे. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ही अनिल कपूर और राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं. अनिल और ऐश्वर्या काफी लंबे समय के बाद साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आने वाले हैं. जिन्हें देखने के लिए दर्शक काफी इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का पोस्टर अनिल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘Everything is fair in love, war & your quest! How Far Will They Go? Find out very soon!’

इसके साथ ही फिल्म के और पोस्टर भी लॉन्च किए जा चुके हैं. इसके साथ ही फिल्म के कुछ गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं जो कि लोगों की जुबान पर भी चढ़ चुके हैं. लेकिन फिल्म का एक गाना फ़िलहाल कुछ ज्यादा ही चर्चा में बना हुआ है. जी हाँ, यह गाना है ‘अच्छे दिन’ जिसे हाल ही में रिलीज किया गया है.

अब आप सोच रहे होंगे कि यह गाना तो पहले ही रिलीज हो चुका है. तो आप बिलकुल सही सोच रहे हैं. दरअसल इस गाने को पहले ‘मेरे अच्छे दिन कब आएंगे’ नाम के साथ रिलीज किया गया था, लेकिन अब इसके वर्ड्स को बदल दिया गया है. अब इस गाने का नाम कुछ ‘अच्छे दिन अब आए रे’ कर दिया गया है. हालांकि यह गाना भी सभी को अपनी तरफ खींच रहा है.

इस गाने के बोल बदलने के पीछे दरअसल पीएम नरेन्द्र मोदी का नारा वजह बताया जा रहा है. क्योंकि यह तो हम सभी जानते ही हैं कि नरेन्द्र मोदी का नारा ‘अच्छे दिन आने वाले हैं’ जो कि सभी की जुबान पर चढ़ा हुआ है. इस नारे को गाने के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. और कहा जा रहा है कि इस वजह से भी गाने के बोल को भी बदला गया है.

Published by Hitesh Songara on 31 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles