‘India Couture Week 2018’ में छाया रहा कियारा आडवाणी का ब्राइड लुक

Get Daily Updates In Email

हाल ही में नेटफ्लिक्स की एक शॉर्ट फिल्म में नजर आई एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं. अपने इस शॉर्ट फिल्म में एक सीन के कारण कियारा काफी चर्चा में रही थीं. वहीं इसके बाद कियारा अब एक बार फिर चर्चा में हैं. पर इस बार वो किसी शॉर्ट फिल्म या फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने लुक के कारण चर्चा में हैं. हाल ही में कियारा को एक इवेंट में ब्राइड लुक में देखा गया था. जिसके फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन फोटोज में कियारा बहुत सुंदर लग रही हैं.

@kiaraaliaadvani stuns in this green lehenga shines as a showstopper at India Couture Week! #IndiaCoutureWeek #KiaraAdvani #TollywoodActress #iDreamMedia Subscribe to bit.ly/IDreamMedia

A post shared by IDream Media (@idreammedia) on

दरअसल कियारा India Couture Week 2018 में पहुंची थीं. इस इवेंट में क‍ियारा डिजाइनर श्यामल और भूमिका के लिए बतौर शो स्टॉपर रैम्प पर वॉक करती हुई नजर आई थीं. इवेंट में कियारा ने सीफॉम ग्रीन लहंगा पहना हुआ था जो कि पूरे फैशन शो में आकर्षण का केंद्र रहा था और उनके लुक की काफी तारीफ की गई थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कियारा करण जौहर की शॉर्ट फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में एक मास्टरबेशन सीन के कारण चर्चा में रही थीं. यह एक शॉर्ट फिल्म थी जो कि नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज़ हुई थी. कियारा को आखिरी बार साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ‘भारत आने नेनू’ में देखा गया था. वहीं बात करें बॉलीवुड की तो कियारा को बॉलीवुड फिल्म ‘मशीन’ में आखिरी बार देखा गया था.

courtesy

कियारा ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत 2014 में आई फिल्म ‘फगली’ से की थी . इस फिल्म में जिम्मी शेरगिल लीड रोल में नजर आए थे. कियारा अडवाणी का फिल्म करियर कुछ खास नहीं रहा है. ‘फगली’ के बाद कियारा दो साल तक फ़िल्मी परदे से गायब रही थीं. इसके बाद 2016 में आई महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में कियारा एक अहम भूमिका में नजर आई थीं.

Published by admin on 31 Jul 2018

Related Articles

Latest Articles