अब अनुष्का और सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ होगी चीन में रिलीज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की फ़िल्में जहां हिंदी सिनेमा जगत को बहुत पसंद आती हैं तो वहीँ इन फिल्मों का क्रेज देश के बाहर भी देखने को मिलता है. बीते कुछ समय की बात करें तो यह देखने को मिला है कि बाहर के देशों में भी हिंदी फिल्मों को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके चलते ही फिल्मों की डिमांड के साथ ही कमाई भी बढ़ रही है. चायनीज सिनेमा के बारे में बात करें तो बीते कुछ दिनों में यहाँ कई बॉलीवुड फ़िल्में रिलीज हुई हैं.

courtesy

और साथ ही यह भी देखा जा रहा है कि बॉलीवुड की फिल्मों में चीन में रिलीज किया जाना भी ट्रेंड में आ रहा है. वहीँ इस ट्रेंड में शामिल होने के लिए एक और फिल्म का नाम सामने आया है. यह फिल्म है हमारे भाईजान सलमान खान की सुपरहिट फिल्म ‘सुल्तान’. जी हां, इस फिल्म को अब चीन में रिलीज किए जाने की तैयारी की जा रही है. इस बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी देते हुए ट्वीट किया है.

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट भी बताई है जो कि 31 अगस्त होने वाली है. इसके साथ ही पोस्टर में चाइना में ही फिल्म का नाम भी लिखा हुआ है और सलमान और अनुष्का नजर आ रहे हैं. मालूम हो कि सलमान की इस फिल्म में अनुष्का ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया था. फिल्म को बॉलीवुड में सभी ने काफी पसंद भी किया था और फिल्म ने तगड़ी कमाई की थी.

courtesy

बीते कुछ दिनों की ही बात करें तो बॉलीवुड की कई फिल्मों को चीन में रिलीज किया गया है और फिल्मों ने वहां अच्छा प्रदर्शन भी किया है. इन फिल्मों में ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ आदि बड़ी फ़िल्में शामिल हैं. सभी फिल्मों ने यहाँ कमाई के मामले में झंडे गाड़े हैं.

courtesy

चीन में हमेशा से ही हिंदी फिल्मों को शौक से देखा जाता है और इन फिल्मों में आमिर खान की फिल्मों को यहाँ काफी पसंद किया जाता है. चीन में भी कमाई के मामले में आमिर खान की फ़िल्में किसी से कम नही हैं. वैसे भी कहा जाता है कि चाइना में किसी भी देश को फ़िल्में रिलीज करने के लिए कई बातों को ध्यान में रखना पड़ता है उसके बाद ही यहाँ कोई भी फिल्म रिलीज की जाती है.

Published by Hitesh Songara on 01 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles