खेत में पत्नी संग रोमांटिक पोज देते नजर आए नकुल मेहता, लिखा- ‘फंसी गोरी चने के खेत में’

Get Daily Updates In Email

टीवी स्टार्स भी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं हैं. वे भी अपनी एक्टिग और स्टाइल से बड़े पर्दे के स्टार्स को टक्कर देते हैं. टीवी के पसंदीदा शो ‘इश्कबाज’ में लीड रोल में नजर आने वाले नकुल मेहता को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. उनकी एक्टिंग और उनके लुक्स ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

🌟✨⭐️💫

A post shared by Jankee Parekh Mehta (@jank_ee) on

एक्टर सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहते हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी पत्नी जानकी पारेख के साथ अपना एक फोटो शेयर किया है जिसमें दोनों किसी फिल्म स्टार से कम नहीं लग रहे हैं. इस फोटो में दोनों ने ऑफ व्हाइट कलर का ड्रेस पहना हुआ है.

बता दें नकुल अपनी पत्नी के साथ इन दिनों बोस्टन में फैमिली वेडिंग अटेंड करने पहुंचे हैं. जहां से उन्होंने ये फोटोज शेयर किए हैं.

🌳 Sagrada familia

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta) on

इसके अलावा नकुल ने जानकी का एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वे खेत में घूमते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए नकुल ने कैप्शन में माधुरी दीक्षित के एक फेमस सॉंग की लाइन लिखी है. उन्होंने लिखा है, ‘अठरा बरस की कंवारी कली थी, घूँघट में मुखड़ा छुपके चली थी, फँसी गोरी, फँसी गोरी चने के खेत में हुई चोरी चने के खेत में ..’

बता दें जानकी पेशे से सिंगर हैं. दोनों के खेत के फोटोज दर्शक बेहद कर रहे हैं. नकुल और जानकी एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे जिसके बाद 6 साल पहले दोनों शादी के बंधन में बंधे हैं.

बात करें नकुल के करियर की तो इन दिनों वे ‘इश्कबाज’ सीरियल में शिवाय सिंह ओबेरॉय के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस शो में वे बेहद स्टाइलिश नजर आते हैं. इससे पहले वे स्टार प्लस पर एक ही शो ‘प्यार का दर्द है मीठा-मीठा प्यारा प्यारा’ में भी नजर आ चुके हैं. इस शो को भी खूब पसंद किया गया है. इस शो में वे आदित्य के किरदार में नजर आए थे. शो में उनके साथ दिशा परमार नजर आई थीं जिनका नाम शो में पंखुड़ी रहता है.

Published by Chanchala Verma on 01 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles