साक्षी धोनी ने शेयर किए अपने ग्लैमरस फोटोज, लोगों को नहीं पसंद आया उनका यह अवतार

Get Daily Updates In Email

इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी हमेशा से ही अपने क्रिकेट फॉर्म को लेकर चर्चाओं में बने ही रहते हैं. इसके चलते ही धोनी के लाखों फैंस भी हैं. अपने क्रिकेट के साथ ही धोनी को अपने कूल लुक और अंदाज के लिए भी जाना जाता है. वे अपनी स्टाइल में चेंजेस करते ही रहते हैं और इसके चलते ही उन्हें कैप्टन कूल भी कहा जाता है. उनकी हेयरस्टाइल्स के सभी दीवाने हैं.

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

धोनी ने कुछ समय पहले ही टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया है और फ़िलहाल इंग्लैंड दौरे से भी वापस लौट आए हैं. इस दौरे से वापस आने के बाद ही धोनी को अपनी पत्नी साक्षी के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी में शिरकत करते हुए देखा गया था. हमेशा की तरह ही यह जोड़ी यहां भी काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थी.

लेकिन लोगों को यहां साक्षी की ड्रेस पसंद नहीं आई है और वे उन्हें तरह-तरह की बातें सुनाने लगे हैं. सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है कि लोग साक्षी के फोटो पर कमेंट्स कर रहे हैं और उन्हें संस्कृति के बारे में बातें कह रहे हैं. उन्हें पार्टी में पहने गए कपड़ों को लेकर ट्रोल किया जा रहा है.

❤️🙏🏻

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

दरअसल शादी से साक्षी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और धोनी की कुछ तस्वीरें शेयर की थी. इन सभी फोटोज में साक्षी काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. लेकिन लोगों ने इस ड्रेस को सही नहीं कहा और इसकी आलोचना शुरू कर दी. फोटोज में देखने पर पता चलता है कि साक्षी का यह ड्रेस गर्दन के पास से कुछ खुला हुआ था. हालांकि यह आजकल का फैशन भी है.

साक्षी पर यह ड्रेस भी अच्छा लग रहा था. लेकिन फैंस का कहना है कि वे धोनी की पत्नी को इस तरह के लिबास में देखकर खुश नहीं हैं. इसके साथ ही लोग उनके फोटोज पर कमेंट भी कर रहे हैं. किसी ने उन्हें कहा कि, उन्हें अपनी ड्रेस पर ध्यान देना चाहिए तो वहीँ किसी ने यह तक कह दिया कि, खुद के नहीं तो धोनी के बारे में तो सोच लिया होता.

गौरतलब है कि माही यानि धोनी लोगों के लिए बीच बेहद पोपुलर हैं और वे आए दिन अपने फोटोज भी शेयर करते हैं. लेकिन लोगों को इस बार साक्षी की यह ड्रेस पसंद नहीं आई है.

Published by Hitesh Songara on 01 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles