हैप्पी बर्थडे : अपनी हर बात को बेबाकी से सबके सामने रखती हैं तापसी पन्नू

Get Daily Updates In Email

साउथ इंडियन फिल्मों से अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू आज बॉलीवुड में एक जाना पहचाना नाम बन चुकी हैं. तापसी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में तेलगु फ़िल्म ‘झूमंडी नादम’ से की थी. वहीँ बॉलीवुड की बात करें तो उन्होंने यहाँ अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 2013 में आई फिल्म ‘चश्मे-बद्दूर’ से की थी. हालांकि उन्हें पहचान अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेबी’ से मिली थी. बता दें कि आज तापसी का बर्थडे है और वे अपना 31वां बर्थडे मना रही हैं.

For my 7 million big Insta family 🤗🤗🤗🤗 With #NoFilter …..just the way my life is… 😉

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

तापसी के बारे में अधिक जानकारी दें तो उनका जन्म आज ही के दिन यानि 1 अगस्त 1987 को नई दिल्ली में एक सिख परिवार में हुआ था. तापसी ने दिल्‍ली से ही अपनी पढ़ाई भी की है. हम और आप तापसी को वैसे तो एक एक्ट्रेस के तौर पर ही जानते हैं लेकिन साथ ही आपको बता दें कि एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वे एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी रह चुकी हैं. वहीं इंजीनियरिंग के बाद उनका एमबीए करने का प्लान था. पर आगे चल कर उन्होंने मॉडलिंग में कदम बढाया.

तापसी को अपने फ़िल्मी करियर में बाबी फिल्म से जहाँ पहचान मिल चुकी थी तो इसके बाद आई फिल्म ‘पिंक’ के जरिए काफी पॉपुलैरिटी मिली. इस फिल्म में उनके किरदार और उनकी एक्टिंग की काफी सराहना की गई थी. फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे. तापसी की हिट लिस्ट में ‘बेबी’ , ‘पिंक’, ‘नाम शबाना’ और ‘जुड़वां 2’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं.

दिल्ली में पली बढ़ी तापसी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. साथ ही वे अपनी बात सामने रखने में कभी   कतराती नहीं हैं. जिस कारण उन्हें सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल का सामना भी करना पड़ा है.

बात करें तापसी के आने वाली फिल्मों की तो इसमें ऋषि कपूर के साथ ‘मुल्क’, अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल के साथ ‘मनमर्जियां’ शामिल हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुल्क इसी हफ्ते 3 अगस्त को रिलीज़ हो रही है.

Published by admin on 01 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles