9 साल बाद साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार और करीना कपूर खान, फिल्म का नाम होगा ‘गुड न्यूज़’

Get Daily Updates In Email

‘वीरे दी वेडिंग’ की सफलता के बाद अब करीना कपूर खान जल्द ही एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार उनके साथ लीड रोल में होंगे. इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चाएं भी हो रही है और अब इस फिल्म का नाम फाइनल कर दिया गया है. जी हां, इस फिल्म का नाम होगा ‘गुड न्यूज़’.

Courtesy

यह फिल्म करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनेगी. फिल्म में करीना कपूर खान और अक्षय कुमार पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. बात करें फिल्म की तो यह कपल सरोगेसी के जरिए एक बच्चा को लाने से जुड़ी होगी. यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी.

Courtesy

फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार के अलावा एक और कपल भी नजर आएगा. दूसरे कपल के लिए कियारा आडवानी और दिलजीत दोसांझ को फाइनल कर लिया गया है. इससे पहले इस कपल के रोल के लिए कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर का नाम भी सामने आ रहा था.

Courtesy

फिल्म का नाम ‘गुड न्यूज़’ रखने की वजह यह है कि इस फिल्म में करीना और अक्षय के घर बच्चे के आने की गुड न्यूज़ रहती है. फिल्म इस साल दिसंबर में फ्लोर पर आ जाएगी. बता दें कि अक्षय कुमार को जैसे ही फिल्म की कहानी सुनाई गई उन्होंने तुरंत की फिल्म के लिए हां कह दिया.

Courtesy

अक्षय और करीना इससे पहले ‘कमबख्त इश्क’ फिल्म में आखिरी बार साथ नजर आए थे और अब 9 साल बाद दोनों एक साथ नजर आने वाले हैं. ‘कमबख्त इश्क’ के बाद अक्षय और करीना ‘गब्बर इज़ बैक’ और ‘ब्रदर्स’ में साथ नजर आए थे. पर इन दोनों ही फिल्मों में करीना का गेस्ट अपीयरेंस ही था.

Courtesy

बात करें अक्षय कुमार के वर्कप्लेस की तो 15 अगस्त को उनकी फिल्म ‘गोल्ड’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ मौनी रॉय लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वे ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल और कृति सैनन और कृति खरबंदा भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles