कबड्डी पर बन रही फिल्म में कंगना के साथ खुद के होने की बात को अली फज़ल ने बताया अफवाह

Get Daily Updates In Email

अपने शानदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके अभिनेता अली फजल फ़िलहाल सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बार वे किसी फिल्म में आने के लिए नहीं बल्कि किसी फिल्म में ना आने को लेकर चर्चा में आए हैं. जी हां, इस बार अली फज़ल का एक फिल्म में होना महज एक अफवाह होना उन्हें फिर से लाइम लाइट में लेकर आया है. चलिए बताते हैं इस बारे में :

कुछ दिनों पहले ही यह खबर आई थी कि ई फज़ल जल्द ही सुजॉय घोष के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘बदला’ में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही यह भी सुनने में आया कि वे अश्विनी अय्यर तिवारी की कबड्डी पर आधारित फिल्म में भी नजर आएंगे, इस फिल्म में उनके साथ ही कंगना रनौत भी देखी जाने वाली हैं.

लेकिन हाल ही में अली फज़ल ने एक इंटरव्यू में इन सभी बातों को ख़ारिज किया है और साथ ही इन्हें महज एक अफवाह बताया है. उनका कहना है कि वे इनमें से किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बन रहे हैं. बता दें कि अली इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी फिर भाग जाएगी’ के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. फिल्म में उनके साथ डायना पेंटी और सोनाक्षी सिन्हा बतौर हिरोइन नजर आने वाली हैं. वहीँ फिल्म में जिम्मी शेरगिल का भी खास रोल होने वाला है.

अमिताभ के साथ काम करने की बात को भी अली ने एक अफवाह ही बताया और कहा कि, ये खबरें कहां से आ रही हैं मुझे यह नहीं पता है. कोई कह रहा है कि मैं अमिताभ के साथ फिल्म कर रहा हूं तो कोई कंगना का नाम ले रहा है. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. वहीँ उन्होंने यह भी कहा कि बदला फिल्म में अमिताभ और तापसी पन्नू नजर आने वाली हैं.

गौरतलब है कि अली को हम कई बॉलीवुड फिल्मों में देख चुके हैं. फिल्मों के साथ ही वे वेब सीरिज में भी काम करते हुए देखे जा चुके हैं. अली को उनकी बेहतरीन एक्टिंग की बदौलत ही अच्छा नाम हासिल हुआ है. उनकी पहुँच भी केवल बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है बल्कि वे हॉलीवुड की भी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. बीते दिनों आई उनकी एक फिल्म ‘विक्टोरिया ऐंड अब्दुल’ ने भी काफी वाहवाही बटोरी है.

Published by Hitesh Songara on 02 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles