जारी हुआ अक्षय कुमार स्टारर ‘गोल्ड’ का दूसरा ट्रेलर GOLD IMAX, जोशिले डायलॉग्स से है भरपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. इस फ़िल्म में उनके साथ मौनी रॉय लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है. फ़िलहाल फिल्म की पूरी स्टार कास्ट प्रमोशन में जुटी है और इसी बीच फिल्म का एक और ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है.

‘गोल्ड’ के इस ट्रेलर का नाम GOLD IMAX रखा गया है. यह ट्रेलर 1 मिनट का है. ट्रेलर बेहद जोशिला है. इस ट्रेलर के डायलॉग्स काफी शानदार है. इस ट्रेलर में अक्षय कुमार अपनी टीम को इकठ्ठा करके एकता से खेलने की समझाइश दे रहे हैं.

बता दें फिल्म की कहानी आजादी के बाद इंडिया द्वारा जीते गए हॉकी वर्ल्डकप पर आधारित है. इस फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच तपन दास की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके अलावा मौनी रॉय,  कुणाल कपूर, विनीत सिंह, सनी कौशल और अमित साध जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं.

फिल्म में मौनी रॉय अक्षय कुमार की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म में दोनों बंगाली पति-पत्नी के किरदार में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म से मौनी रॉय अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. इस फिल्म के लिए उनकी काफी तारीफ़ की जा रही है.

मौनी के अलावा और करैक्टर की बात की जाए तो फिल्म में अमित साध रघुवीर प्रताप सिंह की भूमिका में, सनी कौशल हॉकी प्लेयर हिम्मत सिंह की भूमिका में, विनीत सिंह हॉकी प्लेयर मीत इम्तियाज की भूमिका में और कुणाल कपूर कोच मीत सामरा की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

#mouniroy #akshaykumar #gold #goldmovie

A post shared by Wisteria Media World (@wisteriamediaworld) on

बात करें फिल्म के पहले ट्रेलर की तो इसे भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. यही नहीं फिल्म में गानों को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. यह भी बता दें कि ‘गोल्ड’ के साथ जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज़ होने वाली है.

Published by Chanchala Verma on 02 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles