पहले से काफी बदल चुका है गांव की गोरी ज्योति कुमारी का रूप, दिख रही हैं ग्लैमरस

Get Daily Updates In Email

टीवी की दुनिया के सबसे विवादित टीवी रियलिटी शो कहे जाने वाले ‘बिग बॉस’ को लेकर हमेशा से यही कहा जाता है कि यहाँ से निकलने वाला हर शख्स मशहूर हो जाता है. बहुत हद तक यह बात सही भी साबित होती हैं क्योंकि देखने को मिला है कि यहाँ से निकलने वाला हर शख्स किसी ना किसी अच्छे मुकाम पर पहुँच ही जाता है. हम आज बात कर रहे हैं बिग बॉस के 11वें सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकीं ज्योति कुमारी के बारे में.

This is for you all of u

A post shared by Jyoti kumari bigg boss (@jyoti_kumari_bb11) on

ज्योति को शो के दौरान कई तरह के विवादों में देखा जा चुका है. वैसे ज्योति इस सीजन की सबसे छोटी कंटेस्टेंट थीं लेकिन इसके बावजूद भी विवादों के मामलों में वे सबसे आगे रही हैं. शो के इस सीजन की विनर अभिनेत्री शिल्पा शिंदे रहीं जबकि वहीँ हिना खान रनर-अप रहीं. अब बात करें ज्योति के बारे में तो शो के दौरान उन्हें काफी सीधे सिंपल अवतार में देखा गया था.

Gd night

A post shared by Jyoti kumari bigg boss (@jyoti_kumari_bb11) on

लेकिन अब ऐसा नहीं है….जी हाँ, इन दिनों ज्योति कुमारी के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन फोटोज में ज्योति का काफी बदला हुआ रूप नजर आ रहा है. लोग तो यहाँ तक कह रहे हैं कि ज्योति पहले से काफी बदल चुकी हैं और काफी स्टाइलिश हो चुकी हैं. खैर उनके फोटोज भी इस बात का सबूत दे रहे हैं कि वे पहले से काफी ग्लैमरस हो गई हैं.

ज्योति कुमारी का जो रूप सामने आ रहा है उसे देखकर सब हैरान हैं और साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. अब उन्हें ग्लैमर क्वीन कहा जा रहा है. गौरतलब है कि ज्योति की उम्र 20 साल है और वह बिहार के एक छोटे से गांव गंगाचल मनकाने की रहने वाली हैं.

😊

A post shared by jyotikumari big boss 11 (@jyotikumaribb11) on

बिग बॉस के घर में जाने से पहले ज्योति वहां बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करती थीं. इस पैसे से ही वे अपना घर का खर्च भी चलाती थीं. वहीँ उनके बारे में उनके पिता पहले ही यह बता चुके हैं कि वे हिरोइन बनना चाहती हैं.

Published by Hitesh Songara on 02 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles