वोग अवार्ड्स नाइट्स में जाह्नवी को मिला फ्रेश फेस का अवॉर्ड, दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में इन दिनों मानो स्टार किड्स का जलवा देखने को मिल रहा है. एक तरफ जहां शाहरुख़ की बेटी सुहाना खान अपने मैगज़ीन कवर फोटो को लेकर चर्चा में हैं. तो वहीं श्रीदेवी की बेटी अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के बाद ‘वोग ब्यूटी अवार्ड्स 2018’ को लेकर चर्चा में हैं. जाह्नवी को उनकी डेब्यू फिल्म के लिए काफी पसंद किया जा रहा है. जिसके बाद अब वे अवार्ड शो में अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा रही हैं.

Photographed by: @prasadnaaik Styled by: @priyanka86 Hair by: @yiannitsapatori Make-up by: @subbu28 ❤️🍇🕺🏼🥓

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इस अवार्ड शो में जाह्नवी पहली बार कूट्यॉर ड्रेस पहने नजर आईं. इस ड्रेस को डिज़ाइनर लेबल राल्फ एंड रूसो ने डिज़ाइन किया है. उनकी यह ऑफ शोल्डर फेदर गाउन ड्रेस बेहद खूबसूरत है और वह जाह्नवी की खूबसूरती को और भी बढ़ा रही है.

@ralphandrusso 🙌🏼 @heeramaneckandson 💎 @houseofpixels 📸

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें जाह्नवी के इस लुक को उनकी बहन रिया कपूर ने ही स्टाइल किया है. यह अवार्ड शो उनके लिए काफी लकी भी रहा क्योंकि इस दौरान उन्हें फ्रेश फेस के अवॉर्ड से नवाजा गया. बॉलीवुड डेब्यू के बाद यह जाह्नवी का पहला अवॉर्ड है.

जाह्नवी को यह अवार्ड उनकी लाइफ के स्पेशल पर्सन ने दिया है. जी हां, जाह्नवी को यह अवार्ड उनकी मॉम के बेस्ट फ्रेंड फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिया है.

इस अवार्ड शो में जाह्नवी बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. सभी हसीनाओं ने जहां ब्लैक एंड रेड ड्रेस पसंद किया वहीं जाह्नवी ने ग्रे गाउन पसंद किया. जाह्नवी को उनके इस लुक के लिए काफी पसंद किया जा रहा है.

बता दें एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘धड़क’ में राजस्थानी लड़की के किरदार में नजर आई हैं और प्रमोशन के दौरान उन्होंने इंडियन-फ्यूज़न आउटफिट्स पहने जो कि उनपर खूब फब रहे थे. जाह्नवी को देखकर यही कहा जा सकता है कि वे अपनी बहन सोनम कपूर को फ़ॉलो कर रही हैं और हो सकता है कि वे बहुत जल्द सोनम की ही तरह फैशन आइकन बन जाएं.

🙌🏼 @vogueindia

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

इस अवार्ड शो में नोरा फतेही, शिखा तलसानिया, दीया मिर्ज़ा, शाहरुख़ खान, मल्लिका शेरावत, विद्या बालन सहित कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे. बात की जाए ‘धड़क’ फिल्म की तो इस फिल्म में रिलीज़ के बाद 59 करोड़ रुपए की कमाई की है.

Published by Chanchala Verma on 02 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles