‘सत्यमेव जयते’ के नए गाने ‘तेरे जैसा’ में अभिनेत्री के साथ रोमांटिक होते दिखे जॉन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की आने वाली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ बीते कुछ समय से सुर्खियों में चल रही है. फिल्म का इंतजार लोग इसलिए भी बेसब्री से कर रहे हैं क्योंकि फिल्म देशभक्ति से जुड़ी हुई है. फिल्म से जुड़ी कई अपडेट्स भी आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर की जाती रही हैं. इस बीच हाल ही में इसका एक और गाना भी रिलीज किया गया है जिसके बोल ‘तेरे जैसा’ हैं. इससे पहले भी फिल्म के कुछ गाने रिलीज किए जा चुके हैं.

वहीँ सबसे पहले इसका पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया था. जिसमें जॉन अब्राहम और आएशा शर्मा काफी रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे थे. कुछ दिनों पहले फिल्म का पहला गाना ‘दिलबर’ रिलीज किया गया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा है. ‘सत्यमेव जयते’ का यह गाना साल 1999 में आई फिल्म ‘बस तुम’ के गाने ‘दिलबर’ का रीमेक है.

वहीँ फिल्म का दूसरा गाना भी रिलीज किया गया था जो कि फिल्म का पहला रोमांटिक गाना है. इस गाने के बोल हैं ‘पानियों सा’ हैं. गाना देखने में बहुत ही प्यारा लग रहा है. गाने को टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस तीन मिनट के गाने के अभिनेता जॉन अब्राहम और इस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री ले रही अभिनेत्री आएशा शर्मा के बीच रोमांस दिखाया है.

गानों के बीच ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है जो कि काफी शानदार दिखाई दे रहा है. फिल्म की बात करें ‘सत्यमेव जयते’ अगले महीने 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है. इसके साथ ही यह भी बता दें कि फिल्म में जॉन का खतरनाक वाला रोल देखने को मिलने वाला है. फिल्म करप्शन के खिलाफ आवाज उठाने वाले एक पुलिस वाले की कहानी होगी. फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट आयशा शर्मा नजर आएंगी.

बता दें आयशा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा की बहन हैं. फ‍िल्‍म में मनोज वाजपेयी भी नजर आएंगे. मनोज और जॉन को एक साथ फिल्म में देखना बेहद दिलचस्प होगा. दोनों फिल्म में एक्शन सीन्स करते नजर आएंगे.

Published by Hitesh Songara on 02 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles