‘सोशल मीडिया यूजर्स सिर्फ आपके आत्मविश्वास को चोट पहुंचाते हैं’ – सुहाना खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना खान अपने हर एक फोटो के लिए चर्चा का विषय बन जाती हैं. इन दिनों सुहाना अपने मैगज़ीन कवर फोटोज के लिए चर्चा में हैं. सुहाना के ये फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहे हैं. सुहाना भले ही अभी तक किसी फिल्म में नजर नहीं आईं हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है.

Girl on the rise – Bollywood just can’t wait for you 😍 We at Streethopper just can’t get over her cuteness along with her charming look #girlcrush #suhanakhan

A post shared by Streethopper.in (@streethopper.in) on

सुहाना खान कहीं भी आउटिंग पर जाती हैं उनके फोटोज तुरंत ही वायरल होने लगते हैं. सुहाना को कई बार उनके फोटोज के लिए यूजर्स द्वारा आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है. हाल ही में ट्रोल होने को लेकर सुहाना खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि यह सब उनके लिए नार्मल चीजें हैं, लेकिन उन्हें असली चुनौतियां बाहर की दुनिया में ही देखने को मिलती है.

बता पूरी करते हुए सुहाना ने कहा कि उन्हें इससे बहुत परेशानी होती है कि लोगों किस तरह उन्हें जज करते हैं, खासतौर से सोशल मीडिया पर. आगे उन्होंने बताया कि उनके प्राइवेट इंस्टाग्राम से तस्वीरें लीक हुईं और लोगों ने उसे लेकर बातें करना शुरू कर दीं.

सुहाना का कहना है कि जो लोग उन्हें जज कर रहे हैं, वे उन्हें जानते तक नहीं हैं और ना ही उन्हें यह पता है कि आखिर वह किस बारे में बात कर रहे हैं. ऐसे लोग सिर्फ बातें बनाते हैं और आपके आत्मविश्वास को चोट पहुंचाते हैं.

Slaying ❤️ #suhanakhan

A post shared by Suhana Khan Fans (@xsuhanakhanx) on

ट्रोल्स को डील करने की बात पर सुहाना का कहना है कि वह खुद को यह याद दिलाती रहती हैं कि नफरत करने वाले नफरत ही करेंगे. आगे उन्होंने यह भी कहा कि लोगों के कमेंट्स से उन्हें बुरा लगता है, लेकिन जब भी वह ऐसा महसूस करती हैं तो खुद से कहती हैं कि दुनिया में लोगों की और भी बड़ी दिक्कतें हैं.

सुहाना इन दिनों लंदन में ही पढाई कर रही हैं. उन्हें लेकर यह खबर भी है कि वे बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं.

Published by Chanchala Verma on 02 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles