9 साल बाद रैंप पर साथ उतरे सलमान और कटरीना, दर्शकों ने बजाई सीटियां

Get Daily Updates In Email

सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को हमेशा से ही दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जाता है. इन दोनों को एक साथ देखकर उनके फैंस झूम उठते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है. जी हां, सलमान और कटरीना का जलवा एक बार फिर देखने को मिला है. दरअसल दोनों हाल ही में एक साथ रैम्प वॉक करते नजर आए हैं.

😍😍❤ #Salman #SalmanKhan #Race3 #bharat #DusKaDum3 #dabangg3 #kick2 #BeingSalmanKhan #BeingHuman #tiger #sultan #katrinakaif #manishmalhotra

A post shared by Planet Salman (@planetsalman) on

सलमान और कटरीना ने यह रैम्प वॉक सेलिब्रिटीज के चहिते फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए किया था. आप यह जानकार थोड़ा शोक्ड जरूर रह जाएँगे कि दोनों करीब 9 साल के बाद एक साथ रेम्प वॉक करते नजर आए हैं.

रैम्प वॉक के लिए सलमान खान ने डिटेल वर्क से डिजाइन की हुई ब्लैक शेरवानी पहनी थी जो कि उनपर फब रही थी. इसके अलावा कटरीना ने अपना रॉयल लुक दिखाया. इस दौरान उन्होंने ओलिव ग्रीन कलर का लहंगा पहना था. जिसमें वे और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं.

💃@manishmalhotra05 @danielbauermakeupandhair @amitthakur_hair @thehouseofpixels

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें अपने इस फैशन शो में फेमस फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपना इंडो-पर्शियन कलेक्शन दिखाया. शो में दोनों की केमिस्ट्री साफ़ नजर आ रही है. जैसे ही कटरीना और सलमान एक-दूसरे का हाथ पकड़कर एंट्री लेते हैं. वहां मौजूद सभी लोग सीटियां और तालियां बजाने लग जाते हैं.

शो के दौरान कटरीना सलमान को गाइड करती नजर आईं और सलमान इस दौरान फनी मूड में नजर आए. लेकिन एक टाइम पर वे कुछ परेशान भी नजर आए.

बात की जाए इस फैशन शो की तो इस शो में भूमि पेडनेकर, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर, लारा दत्ता, मौनी रॉय सहित कई सेलिब्रिटीज इस फैशन शो का हिस्सा बने.

बता दें सलमान और कटरीना की तो दोनों जल्द ही ‘भारत’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए पहले प्रियंका चोपड़ा को फाइनल किया गया था लेकिन किन्ही वजहों से प्रियंका ने फिल्म करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद इस फ़िल्म के लिए कटरीना कैफ को फाइनल किया गया.

इस फिल्म को अली अब्बास जफ़र डायरेक्ट कर रहे हैं. आखिरी बार सलमान और कटरीना को ‘टाइगर जिंदा है’ में देखा गया था जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था. इस फिल्म को भी अली अब्बास जफ़र द्वारा ही डायरेक्ट किया गया था और अब दोनों एक बार फिर से अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं.

Published by Chanchala Verma on 02 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles