कृति सैनन और कार्तिक आर्यन स्टारर रोमांटिक फिल्म ‘लुका छिपी’ की शूटिंग शुरू

Get Daily Updates In Email

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम कार्तिक आर्यन और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘लुका छिपी’ की शूटिंग गुरुवार से शुरू हो चुकी है. इसमें कार्तिक और कृति लीड रोल निभा रहे हैं. साथ ही दोनों के साथ अपारशक्ति खुराना भी फिल्म में नजर आने वाले हैं. कृति ने अपने को-स्टार कार्तिक के साथ ट्विटर पर अपनी एक पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक नयी शुरुआत के लिए और लुका छिपी शुरु होती है. पहला दिन.’ साथ ही कार्तिक ने भी यहीं पिक्चर शेयर करते हुए लिखा, ‘और लुका छिपी शुरू होती है…पहला दिन.’

courtesy

मध्यप्रदेश के शहर ग्वालियर से ताल्लुक रखने वाले कार्तिक आर्यन इससे पहले भी बहुत सी फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी सभी फिल्मों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी किया है. प्यार का पंचनामा 1 और 2 से दर्शकों में अपनी अलग पहचान बनाने वाले कार्तिक आर्यन आजकल यूथ आइकॉन बन चुके हैं. वहीँ दूसरी और कृति सैनन भी शाहरुख़ खान, वरुण धवन जैसे सितारों के साथ काम कर के अपना स्टारडम बना चुकी हैं.

courtsey

यह फिल्म दिनेश विजन के प्रोडक्शन हाउस ‘मडोक फिल्म्स’ के बैनर तले बनाई जा रही है. इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर द्वारा किया जायेगा. लक्ष्मण उनेत्कर ने मराठी फिल्म ‘तपाल’ और ‘लालबाउचा राजा’ का भी निर्देशन किया था. इससे पहले लक्ष्मण उतेकर ने फिल्म हिंदी मीडियम में बतौर फोटोग्राफी निर्देशक काम किया था. इनकी यह बतौर निर्देशक पहली फिल्म होगी.

courtesy

फिल्म में कार्तिक आर्यन उत्तरप्रदेश के मथुरा शहर के टीवी संवाददाता का किरदार निभाने जा रहे हैं. वही उनकी को-स्टार कृति मथुरा की लड़की का किरदार निभाने जा रही हैं, जो कि अपनी पढ़ाई दिल्ली से खत्म कर वापस मथुरा लौटी हैं. इस फिल्म का निर्देशन इस से माह से शुरू हो गया है. इस मूवी को अगले साल मार्च 2019 में रिलीज़ किया जाएगा.

 

Published by Hitesh Songara on 03 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles