‘कॉफ़ी विद करण’ के 6 वें सीजन में नजर आ सकते हैं ‘धड़क’ स्टार जाह्नवी और ईशान

Get Daily Updates In Email

‘धड़क’ फिल्म रिलीज़ के बाद से सभी लोग ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की तारीफ़ करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. करियर की शुरुआत में ही इतनी बड़ी फिल्म में काम मिलना दोनों न्यूकमर्स के लिए काफी खुशनसीबी की बात है और फिल्म की सक्सेस के बाद से दोनों के करियर के आगे के रास्ते भी आसान होते नजर आने वाले हैं.

Behind the scenes it was all giggles between these two😍 @janhvikapoor @ishaan95 #Dhadak #DhadakTitleTrack

A post shared by Dhadak (@dhadak_2018) on

‘धड़क’ फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूज किया है और अब जाह्नवी और ईशान एक बार फिर से करण जौहर के साथ नजर आने वाले हैं. जी हां, ये दोनों स्टार्स जल्द ही करण जौहर के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आ सकते हैं. जी हां, इस बार शो का 6वां सीजन टेलीकास्ट होगा. बता दें करण जौहर का यह शो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. शो में करण जौहर सेलिब्रिटीज की पर्सनल लाइफ से जुड़े सवाल करते हैं. सेलिब्रिटीज भी इस शो को बेहद पसंद करते हैं.

बात करें ‘धड़क’ फिल्म की तो फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. धड़क को लेकर करण जौहर का कहना है, ‘धड़क ने दुनि‍याभर के दर्शकों का दिल जीत लिया. दुनियाभर में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई. न्यूकमर्स के साथ बनाई गई फिल्म के लिए इस तर‍ह की कामयाबी कोई आम बात नहीं. तुम पर गर्व है जाह्नवी और ईशान.’

बता दें ‘धड़क’ फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया है. फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. ‘सैराट’ को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था. ‘धड़क’ में जाह्नवी ‘पार्थवी’ और ईशान खट्टर ‘मधुकर’ की भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और दर्शकों द्वारा फिल्म को मिल रहे रिस्पांस को देखने के बाद करण जौहर ने ट्वीट करते हुए ईशान और जाह्नवी के लिए लिखा था, ‘Welcome to the movies.’

‘धड़क’ फिल्म न्यूकमर्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. इस फिल्म ने करण जौहर की ही फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है.

‘धड़क’ की सफलता के बाद जाह्नवी और ईशान को और भी बेहतरीन फिल्म्स मिल सकती हैं.

Published by Chanchala Verma on 03 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles