दक्षिण कोरिया फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ का हिंदी रीमेक है ‘भारत’, किया जाएगा स्क्रिप्ट में बदलाव

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. कटरीना से पहले इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को फाइनल किया गया था लेकिन किन्हीं वजहों से वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाईं. जिस वजह से उनकी जगह कटरीना कैफ को साइन किया गया. इसके बाद कहा तो यह भी जा रहा है कि इस फिल्म में कटरीना की एंट्री सलमान की वजह से हुई है.

Courtesy

हाल ही में फिल्म अपनी स्‍टोरी लाइन को लेकर चर्चा में आई हैं. पहले इस फिल्म को लेकर यह खबर आ रही है कि यह फिल्‍म दक्षिण कोरिया की फिल्‍म ‘ऑड टू माय फादर’ का हिंदी रिमेक है. लेकिन अब फिल्म को लेकर यह खबर आ रही है कि फिल्म की कहानी पिता-पुत्र की कहानी पर आधारित हो सकती है.

A post shared by Bharat (@bharat_thefilm) on

फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी ने साल 1947 भारत-पाकिस्‍तान बंटवारे के समय एक नौजवान अपने पिता से कुछ वादे करता है. इस फिल्‍म में पिता और पुत्र के बीच की इमोशनल बॉन्डिंग को भी दिखाया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ऑरिजनल फिल्‍म में दिखाया गया है कि हीरो वियतनाम युद्ध में अपने दोनों पैर खो देता है. जिसका कारण यह रहता है कि एक छोटे से बच्‍चे की जान बचाने के लिए जब वह आगे बढ़ता है तब उसके पैरों में गोली मार दी जाती है. लेकिन अब खबर आ रही है कि रीमेक फिल्म ‘भारत’ के स्क्रिप्‍ट राइटर्स से यह कहा गया है कि इस फिल्‍म की कहानी में बदलाव किए जाएं जिसकी वजह यह है कि सलमान के फैन्स उन्हें अपाहिज देखना पसंद नहीं करेंगे.

Courtesy

इसे लेकर जब रील लाइफ प्रोडक्शंस के सीईओ निखिल नमित से पूछा गया तो उन्‍होंने फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट के बारे में बात करने से इनकार कर दिया. फ़िलहाल सलमान खान अपनी फिल्म के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं.

Courtesy

बता दें इस फिल्म को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूज कर रहे हैं. फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ हो सकती हैं.

Published by Chanchala Verma on 03 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles