फिल्म रिव्यू : इरफ़ान की बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग का आइना है फिल्म ‘कारवां’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की मोस्ट अवैटेड फिल्म ‘कारवां’ आज सुबह के साथ ही रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर पीछे काफी समय से यह देखने को मिल रहा है कि फिल्म का हर स्टार इसके प्रमोशन में लगा हुआ है. फिल्म में इरफ़ान खान जहां अपनी एक्टिंग के जलवे बिखरते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीँ उनके साथ यहां एक्ट्रेस मिथिला पालकर और एक्टर दुल्कर सलमान भी नजर आ रहे हैं. फिल्म को आज रिलीज किए जाने से पहले ही इसका प्रीमियर भी रखा गया था.

इस प्रीमियर में बॉलीवुड के भी कई सितारे नजर आए. सभी के अंदाज से ऐसा ही लग रहा है जैसे सभी को यह फिल्म काफी पसंद आई है. फिल्म के इस प्रीमियर में पहुंचे बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स ने फिल्म देखकर इसकी काफी तारीफ भी की है. कुछ स्टार्स जहां फिल्म की तारीफों के पूल बांधते नजर आए तो वहीँ कुछ ने फिल्म के पॉइंट भी बताए कि उन्हें यह फिल्म क्यों पसंद आ रही है.

चलिए बताते है फिल्म के बारे में कुछ खास :

फिल्म की कहानी तीन लोगों के आसपास घुमती हुई नजर आती है. कहानी की शुरुआत सलमान के साथ होती है और उन्हें एक कॉल के जरिए पता चलता है कि उनके पिता की डेथ हो गई है और बॉडी को उनके पास भेजा जा रहा है. इसके बाद उनके पास पिता की बॉडी भेजी जाती है लेकिन गलती है उन्हें किसी महिला की बॉडी मिलती है. सही बॉडी को पाने के लिए वे इरफ़ान खान के साथ सफ़र पर निकलते हैं.

वहीँ इस सफ़र में उनके साथ मिथिला भी जुड़ जाती हैं और यहां से नोकझोंक और कॉमेडी का एक अनूठा सफ़र शुरू होता है. अब यह बॉडी सही पते पर कैसे पहुँचती है और सही बॉडी उन्हें कैसे मिलती है इसे जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगी.

लेकिन हम आपको बताते हैं स्टार्स ने इस फिल्म को देखकर क्या कहा है:

विक्की कौशल ने इस फिल्म को देखने के बाद ट्वीट किया और कहा कि, ‘कारवां सही में आपको अच्छा महसूस कराने वाली फिल्म है. बेहतरीन डायरेक्शन और सभी की उम्दा एक्टिंग ने कारवां को खास बना दिया है खासतौर पर इरफान खान की एक्टिंग ने। टीम को बधाई.’

इसके साथ ही शिखा तलसानिया ने भी फिल्म को लेकर ट्वीट किया और कहा, ‘कारवां ऐसी फिल्म है जो आपके दिल में जगह बना लेगी. पूरी टीम को बधाई.’ वहीँ मानवी गागरू ने लिखा, ‘कारवां एक खास सफर की अच्छी फिल्म है. इरफान खान की बेहतरीन कॉमिंग टाइमिंग है.’

Published by Hitesh Songara on 03 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles