फिल्म रिव्यू : बेटी के सपने को सच करते पिता के संघर्ष की कहानी है ‘फन्ने खां’

Get Daily Updates In Email

ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘फन्ने खां’ इस साल की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म है और आज यह फिल्म रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म की कहानी एक ऐसे पिता के इर्द-गिर्द घुमती है जिसकी बेटी सिंगिंग सेंसेशन बनाना चाहती हैं और उसके पिता यानी अनिल कपूर उसका यह सपना पूरा करने के लिए कई हदें पार करते हैं.

फिल्म में अनिल कपूर कहते हैं भले ही वे खुद मोहम्मद रफी तो नहीं बन पाता लेकिन अपनी बेटी को लता मंगेशकर बनाने के सपने जरूर देखते हैं. फिल्म में अनिल कपूर प्रशांत शर्मा का किरदार निभा रहे हैं और वे अपने दोस्तों के बीच फन्ने खां के नाम से ज्यादा चर्चित है. वह अपने सपने से इतना प्यारा करता है कि वह बॉलीवुड एक्टर शम्मी कपूर की पूजा तक करता है लेकिन उसका यह सपना पूरा नहीं हो पाता है. जिस वजह से वह अपने सारे सपने अपनी बच्ची के जरिए जीने लगता है. फ़िल्म में उनकी बच्ची का नाम लता रहता है. लता के किरदार में पीहू सैंड नजर आ रही हैं. लता बचपन से ही अच्छा गाना गाती हैं और डांस भी करती हैं. लेकिन उनका वजन ज्यादा होने की वजह से वे स्टेज पर लगातार बॉडी शेमिंग का शिकार होती रहती हैं.

अनिल कपूर यानी प्रशांत अपनी बेटी को स्टार बनाने के लिए कई मुसीबतों का सामना करते हैं. फिल्म में दिव्या दत्ता प्रशांत की पत्नी कविता के किरदार में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही फिल्म में एक ऐश्वर्या राय बच्चन भी काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. फिल्म में वे सिंगर बेबी सिंह का किरदार निभा रही हैं. लता भी उनकी की तरह फेमस सिंगर बनना चाहती हैं. इसके अलावा फिल्म में राजकुमार राव प्रशांत के दोस्त की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

New ❤ #FanneKhan #Aishwaryarai

A post shared by Aishwarya Rai Bachchan News (@aishwaryaraibacchan) on

‘फन्ने खां’ एक म्यूज़िकल ड्रामा फिल्म है. जिसमें सभी स्टार्स अपनी आवाज का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं. फिल्म में अनिल कपूर फिर से अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे हैं. वहीं पिहू ने भी फिल्म में काफी अच्छी एक्टिंग की है.

Published by Chanchala Verma on 03 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles