मां बनीं बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग, 6 महीने बाद बताया- ‘दिया बेटे को जन्म’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी होती हैं जो खुद से जुड़ी ख़बरें अपने फैन्स से शेयर करती हैं. और कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी होती हैं जिन्हें अपनी लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद होता है. यहां हम ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं जिन्होंने 6 महीने तक अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सबसे छुपाकर रखी है. जी हां, इस एक्ट्रेस नाम है गुल पनाग.

Happy #nationallipstickday !

A post shared by Gul Panag (@gulpanag) on

बॉलीवुड की खूबसूरत और हमेशा अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाने वाली गुल पनाग ने इतनी बड़ी खुशखबरी अपने फैन्स से छुपाकर रखी. आपको बता दें कि छह महीने पहले गुल ने बेबी बॉय को जन्म दिया है. एक्ट्रेस 39 साल की उम्र में मां बनी हैं. वे सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके बावजूद उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर छुपाकर रखी. यह सचमुच में काफी बड़ी बात है.

#elfie overdose #swipeleft

A post shared by Gul Panag (@gulpanag) on

बता दें 6 महीने पहले गुल ने बेटे को जन्म दिया है जैसा नाम उन्होंने ‘निहाल’ रखा है. मुंबई मिरर से मिली जानकारी के अनुसार गुल ने बताया कि मैंने और ऋषि ने हमेशा अपने प्राइवेसी का ख्याल रखा है. पेरेंट्स बनना बहुत खास अुनभव होता है और इसीलिए हम इसे पब्लिक नहीं करना चाहते थे. हमारी फैमिली और क्लोज फ्रेंड्स को निहाल के बारे में पता था लेकिन हमने उसे सोशल मीडिया और मीडिया से दूर रखा. मुझे निहाल की मुस्कुराहट बहुत पसंद है.

आगे गुल ने बताया कि, वो और उनके पति अभी पैरेंट्स की जिम्मेदारियों को सीख रहे हैं. वो जिंदगी भर सीखते रहेंगे और अब गुल मां बनने के बाद अपने फिटनेस रूटीन में वापस लौट आई हैं. बेटे के बारे में बात करते हुए गुल ने बताया कि निहाल समय से पहले पैदा हो गया था इसलिए उनका वजन ज्यादा नहीं बढ़ा था.

Happy Sunday!! #elfie

A post shared by Gul Panag (@gulpanag) on

बात करें गुल पनाग की तो उन्होंने साल 1999 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. जिसके बाद उन्होंने साल 2003 में अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी और वे पहली बार ‘धूप’ फिल्म में नजर आईं थी. लेकिन उन्हें ‘डोर’ फिल्म से पहचान मिली है. इसके अलावा गुल पनाग  ‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर’, ‘हैलो’, ‘रण’ और ‘अब तक छप्पन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 03 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles