रेडियो से शुरू हुआ सुनील ग्रोवर का कॉमेडी का सफ़र अब बढ़ चला है फिल्मों की ओर

Get Daily Updates In Email

हम सबके फेवरेट बन चुके मशहूर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर आज किसी भी तरह के परिचय के मोहताज नहीं हैं.वे कॉमेडी के बेताज बादशाह बन चुके हैं और अपनी बातों से सभी को खुश भी रखते हैं. बता दें कि आज सुनील अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. 3 अगस्त 1971 को हरियाणा के एक छोटे से शहर में जन्मे सुनील ने कॉमेडी जगत में अपना नया मुकाम बनाया है.

COURTESY 

कईं कॉमेडी शोज कर चुके सुनील को पहचान कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में मिली. जहाँ उन्होंने डॉ. मशहूर गुलाटी के साथ-साथ रिंकू भाभी जैसे किरदार भी निभाए थे. सुनील ग्रोवर और कॉमेडी एक-दूसरे के पर्यायवाची माने जाते हैं. आज मशहूर गुलाटी के किरदार से वह घर-घर में अपनी एक अलग ही पहचान बना चुके हैं. उनकी कॉमिक टाइमिंग, उनके बोलने का अंदाज आज सभी लोगों की जुबान पर छाया रहता है.

सुनील ने कॉमेडी नाइट्स में जिस तरह से अपने काम का परिचय दिया है वो बिलकुल तारीफ़ के काबिल हैं. हमेशा शो में सुनील कि एंट्री बेहद ही ख़ास होती थी. दर्शक आज भी इस शो के साथ-साथ सुनील की कॉमेडी को बहुत मिस करते हैं. साथ ही सुनील ने और भी बहुत सारे शो में अपनी कॉमेडी के तड़के से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. सुनील ग्रोवर ने अपने ही एक मशहूर करैक्टर रिंकू भाभी के करैक्टर में ही एक गाना लेकर आए थे जो सोशल मीडिया ख़ासा लोकप्रिय रहा था. सुनील टीवी शो करने के साथ-साथ अलग जगहों पर स्टेज शो भी करते रहते हैं.

COURTESY

पिछले दिनों सुनील अपनी कॉमेडी के अलावा कपिल के साथ हुए झगड़े को लेकर भी काफी चर्चा में रहे थे, जिसके बाद उन्होंने कपिल शर्मा का शो भी छोड़ दिया था. बाद में कपिल ने शो की गिरती रेटिंग के चलते उनसे कई बार शो में वापस आने के लिए भी कहा था लेकिन सुनील हर बार उन्हें मना करते रहें. इसके चलते कपिल को उनका शो बंद करना पड़ा था.

COURTESY

रेडियो से शुरू हुआ सुनील का सफर अब टीवी से होते हुए अब फिल्मों की ओर बढ़ चुका हैं. अब तक सुनील ने अक्षय कुमार, आमिर खान, टाइगर श्रॉफ सहित कई नामी बॉलीवुड स्टार्स के साथ काम किया है. साथ ही हाल ही में रिलीज़ होने वाली श्रद्धा कपूर स्टारर मूवी ‘स्त्री’ और सलमान स्टारर ‘भारत’ मूवी में भी सुनील ग्रोवर दिखाई देंगे.

Published by Hitesh Songara on 03 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles