37 साल के हुए टीवी एंकर मनीष पॉल, अपने मजाकिया अंदाज से जीतते हैं दर्शकों का दिल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता मनीष पॉल एक बेहतर एक्टर होने के साथ ही इंडस्ट्री के जाने-माने एंकर भी हैं. उन्हें आज सभी जानते हैं. एंकर से पहले वे अपने करियर की शुरुआत आरजे व वीजे से कर चुके हैं. उन्हें हम अक्सर बॉलीवुड के महत्वपूर्ण अवॉर्ड शो की एंकरिंग करते देखते हैं. आज ही के दिन यानि 3 अगस्त 1981 को दिल्ली में जन्मे मनीष अपनी एक्टिंग के साथ ही अपनी अजीबोगरीब शरारतों के लिए भी मशहूर हैं. आज मनीष अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं. मनीष ने सबसे पहले रेडियो सिटी चैनल पर बतौर आरजे काम किया था. जिसका नाम था “कसाकाई मुंबई”. इसके बाद उन्होंने जी म्यूजिक पर बतौर वीजे भी काम किया था.

COURTESY

मनीष हमेशा अपने साथी स्टार्स के साथ हंसी मज़ाक व अजीबोगरीब हरकत करते नजर आते हैं. ऐसी ही एक हरकत का शिकार वो 2 साल पहले अनुपम खेर के बेटे सिकंदर के साथ भी हुए थे. बात 2016 के एक इवेंट शो की है जिसमें मनीष और सिकंदर से पूछा गया कि, क्या वे होमोसेक्सुअलिटी पर आधारित फिल्म में काम करना पसंद करेंगे? तो दोनों ने बेझिझक हां कह दिया. यहां तक कि दोनों ने कह दिया कि वे होमोसेक्सुअलिटी को दिखाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. दोनों सिर्फ यहीं पर नहीं रुके और उन्होंने इसे दिखाने के लिए कैमरा के सामने एक-दूसरे को लिपलॉक करते हुए सीन को भी अंजाम दे दिया.

COURTESY

मनीष पॉल ने कई रियलिटी शोज को भी होस्ट किया है जिसमें उनके चुलबुले अंदाज से वह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते नजर आते हैं. हाल ही में वे सोनी टीवी पर प्रसारित पॉपुलर सिंगिंग टैलेंट शो इंडियन आइडल में होस्ट की भूमिका निभा रहे हैं. मनीष जाने-माने एक्टर सलमान खान के चैरिटी शो द-बंग टूर में भी शिरकत करते रहते हैं. पिछले महीने ही सलमान, कटरीना, सोनाक्षी, प्रभुदेवा व गुरु रंधावा के साथ मनीष पॉल द-बंग टूर के वर्ल्ड टूर पर गए थे.

COURTESY

मनीष ने बतौर अभिनेता वर्ष 2013 में आई फिल्म “मिक्की वायरस” से बॉलीवुड डेब्यू किया था. उनके साथ एली अवराम ने बतौर सहायक कलाकार काम किया था. इस मूवी में उनके अभिनय की काफी तारीफ़ की गई थी. उसके बाद 2016 में उनकी दूसरी फिल्म “तेरे बिन लादेन 2” में उन्होंने बतौर अभिनेता काम किया था. इसी वर्ष उनका एल्बम “हरजाई” रिलीज़ हुआ था जिसमें उन्होंने अभिनय के साथ खुद की आवाज़ भी दी थी. इसमें उनके साथ यूलिया वन्तूर भी नजर आई थीं.

Published by Hitesh Songara on 03 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles