एली अवराम ने इंस्टा पर शेयर किए अपने मस्तीभरे फोटोज, शुरू हुआ कमेंट्स का सिलसिला

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की ग्लैमरस अभिनेत्री एली अवराम को पिछले कई दिनों से किसी फिल्म का हिस्सा बनते हुए नहीं देखा गया है. हालांकि फिल्मों में काफी समय से ना आने के बाद भी वे अपने फैंस से रूबरू होने में कोई कसर नहीं छोडती हैं. सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को कई बार अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए देखा ही जाता है. इसके चलते ही अब यहाँ भी एक्ट्रेस के लाखों फ़ॉलोअर्स भी हो गए हैं.

I choose to be the Queen of my own castle called Life.🦋 . . Photography by @toranjkayvon .

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram) on

एली अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी फिल्मों और शूट से जुड़े फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. जिन्हें ना केवल लोग पसंद करते हैं बल्कि साथ ही शेयर भी करते हैं. वैसे तो एली अवराम के सारे ही फोटोज लाजवाब हैं लेकिन इन दिनों वे अपने नए फोटोज को लेकर चर्चाएं बटोर रही हैं.

जी हाँ, हाल ही में एली ने फिर से अपने कुछ फोटोज शेयर किए हैं जिनमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं. इस फोटोशूट पर लोग कमेंट्स करने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं. बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एली के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को हम टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस में भी देख चुके हैं. शो के दौरान ही उनके बॉलीवुड में आने को लेकर बातें शुरू हो गई थीं. जिसके बाद हम उन्हें फिल्मों का हिस्सा बनते हुए भी देख ही चुके हैं. एली ने 2013 में ‘मिकी वायरस’ फिल्म से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ मनीष पॉल लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे.

फ़िलहाल उनकी बिकिनी वाली फोटोज सोशल मीडिया पर नजर आ रही हैं. जो कि लोगों को उनकी तरफ खींच रही हैं. इसके अलावा एली को कुछ दिनों पहले ही क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ अफेयर की बातों के लिए भी सुर्खियों में देखा जा चुका है. जिसके बाद कई समय तक दोनों को लेकर खबरें आती रही थीं.

वहीँ हम उन्हें फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ में भी देख चुके हैं. इस फिल्म में उनके साथ कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा दिखाई दिए थे. एली को सनी देओल की फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ में भी आइटम सॉन्ग करते हुए देखा जा चुका है. वहीँ अब खबरें यह भी आ रही हैं कि वे जल्दी ही तमिल और कन्नड़ सिनेमा का भी रुख करने वाली हैं.

Published by Hitesh Songara on 04 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles