‘क्वांटिको’ के करैक्टर एलेक्‍स पेरिश को प्रियंका ने कहा अलविदा, फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. उन्हें लेकर यह खबर जोरों पर है कि वे जल्द ही अमेरिकी सिंगर निक जोनास से शादी कर सकती हैं लेकिन अभी तक इस बात को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा ना ही प्रियंका की तरफ से की गई है ना ही निक की तरफ से.

Welcome back, Alex Parrish! @priyankachopra #Quantico

A post shared by Quantico (@abcquantico) on

प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ के 3 सीजन में नजर आईं हैं और अब एक्ट्रेस ने अपने इस शो के करैक्टर एलेक्‍स पेरिश को अलविदा कह दिया है. इस शो ने एक्ट्रेस को विदेशों में पहचान दिलाने में काफी मदद ही है. अपने इस किरदार को अलविदा कहते हुए एक्ट्रेस इमोशनल हो गईं. जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए बेहद इमोशनल मैसेज लिखा है. फोटो पोस्ट करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ‘सीजन खत्‍म होने के साथ ही मैं एलेक्‍स पेरिश के किरदार को गुडबाय कह रही हूं. एलेक्‍स का अपनी लाईफ में लेकर आना मेरे लिए शारीरीक और इमोशनल चैलेंज था.’

आगे वे लिखती हैं, ‘हर हफ्ते मेरे लिए अपने दिल और घर के दरवाजे खोलने के लिए आप सभी का शुक्रिया. ‘क्‍वांटिको’ की पूरी कास्‍ट एंड क्रू को धन्‍यवाद, उनके साथ काम करने का एक शानदार अनुभव रहा. सभी यादों को मैं संजो कर रखूंगी. मुस्‍कुराट की यादें..नई चीजें सीखने की और जिंदगी में नये दोस्‍त बनाने की. मझे हर एक सदस्‍य के साथ काम करके बहुत अच्‍छा लगा. मैं एक बार फिर वापस आउंगी.’

रिपोर्ट्स की माने तो ABC नेटवर्क के प्रोडयूसर्स ने यह तय किया है कि ‘क्‍वांटिको 3’ इस शो का आखिरी सीजन था. बता दें शो की शुरूआत 7 सिंतबर 2015 से हुई थी. इस शो में प्रियंका एक एफबीआई एजेंट एलेक्‍स पेरिश के किरदार में नजर आई थीं. इस शो को Michelle MacLaren ने डायरेक्ट किया है.

All dressed up and on a mission. #Quantico is new TONIGHT at 8|7c on ABC!

A post shared by Quantico (@abcquantico) on

बता दें प्रियंका 2 साल के बाद ‘भारत’ फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली थीं. लेकिन किन्हीं वजहों से उन्होंने फिल्म करने से इनकार कर दिया. इसके पीछे का कारण उनकी और निक की शादी को भी बताया जा रहा है. प्रियंका के बाद फिल्म के लिए कटरीना कैफ को साइन किया गया और अब एक बार फिर से कटरीना और सलमान खान साथ नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 04 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles