बिंदास अंदाज में मुंबई की सड़कों पर नजर आईं धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर

Get Daily Updates In Email

पिछले महीने रिलीज़ हुई फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं. इन दिनों वह उनकी पहली फिल्म धड़क लेकर काफी चर्चा में रही हैं. फिल्म की सक्सेस को लेकर जान्हवी और उनके को-स्टार ईशान काफी खुश नजर आ रहे हैं. जाह्नवी के शानदार अभिनय और प्रदर्शन को देखकर सिने जगत में उन्हें काफी सराहना मिल रही हैं.

courtsey

गौरतलब है कि ‘धड़क’ फिल्म एक मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. जाह्नवी के साथ ही इस फिल्म में मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आ रहे हैं. रोमांटिक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म ‘धड़क’ में  दोनों ने मिलकर बेहद उम्दा प्रदर्शन किया है. इस फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया था और प्रोडक्शन, करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस ‘धर्मा प्रोडक्शन’ ने किया है. इस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की है. फिल्म ‘धड़क’ की कहानी जहां लोगों को काफी पसंद आ रही है तो वहीँ फिल्म के गाने भी शानदार हैं. धड़क ने अभी तक वर्ल्ड वाइड लगभग 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है.

courtsey

फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही दोनों स्टार्स को कहीं ना कहीं देखा जा रहा है तो वहीँ अब जाह्नवी कपूर मुंबई की सडकों पर घूमती हुई नजर आई हैं. जाह्नवी कपूर को इससे पहले भी कई बार मुंबई की सड़को पर ऐसे ही घूमते देखा जा चुका हैं. वह बेहद ही बिंदास तरीके से बिना किसी हिचकिचाहट के यहां घूमते नजर आई हैं. इस दौरान उन्हें कैमरा पर्सन ने अपने कैमरा में कैप्चर कर लिया.

जाह्नवी पिंक टी-शर्ट और जोगर में काफी ग्लैमरस लुक में नजर आईं. इस दौरान जाह्नवी अपने मोबाइल पर बात कर रही थीं और उनका लुक काफी बिंदास दिखाई दे रहा था. दोनों स्टार्स की बात करें तो दोनों का नाम कई बार साथ में जोड़ा जाता रहा है.

courtsey

फिल्म को देखने के बाद कई लोगों का यह कहना है कि जाह्नवी अपनी माँ की तरह ही  है और उन्होंने भी अपनी परफॉरमेंस में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह अभी से ही सभी निर्माताओं की पहली पसंद बनती जा रही हैं. जाह्नवी की एक्टिंग स्किल को सभी ने खूब सराहा है.

Published by Yash Sharma on 04 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles