‘धड़क’ की सक्सेस के बाद मूवी डेट एन्जॉय करते नजर आए ईशान और जाह्नवी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स के बाद अब इन दिनों स्टार किड्स का जलवा देखने को मिल रहा है. हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ रिलीज़ हुई है. फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई है. इस फिल्म ने न्यूकमर्स की फिल्म में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है.

फिल्म के लिए दोनों स्टार्स को खूब पसंद किया गया. दोनों की जोड़ी फिल्म में काफी अच्छी लग रही है. फिल्म की शूटिंग के चलते कई बार दोनों को एक साथ स्पॉट किया जाता था और अब एक बार फिर से दोनों एक साथ नजर आए हैं. दोनों को लेट नाईट थिएटर से बाहर आते हुए देखा गया है.

फिल्म रिलीज़ होने के बाद भी कई बार दोनों को एक साथ देखा जा चुका है. दोनों को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं. तो वहीं दोनों अपनी फिल्म की सक्सेस से बेहद खुश हैं.

थिएटर से बाहर जाह्नवी ब्लैक क्रॉप टॉप के साथ डेनिम ब्लू शॉट्स पहने नजर आईं. इस ड्रेस में जाह्नवी काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं. उनकी टी शर्ट पर साल 1993 लिखा हुआ है. बता दें इसी साल जाह्नवी का जन्म हुआ था.

इसके अलावा ईशान ने रेड कलर की टी-शर्ट ब्लू जींस के साथ ब्लैक जैकेट पहना हुआ था.

बात करें फिल्म कि तो फिल्म ने 12 दिनों में लगभग 67 करोड़ रुपए की कमाई की है. ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. मराठी सिनेमा में भी इस फिल्म को काफी पसंद किया गया है.

#ishaankhattar with #JanhviKapoor

A post shared by K A P O O R F A N S (@janhvikhushifan) on

बता दें जाह्नवी और ईशान को मूवी के प्रमोशन के दौरान भी कई बार एक साथ मस्ती मजाक करते हुए देखा जा चुका है. प्रमोशन के लिए वे कई टीवी शोज के सेट पर पहुंचे थे. जहां से उनके कई फोटोज और वीडियोज भी वायरल हुए थे.

दोनों को फिल्म के लिए दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. शुरूआत में ही इतनी अच्छी फिल्म मिलना और इसका हिट होना दोनों स्टार्स के लिए काफी खुशी की बात है.

 

 

 

Published by Chanchala Verma on 05 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles