सलमान की प्रियंका से नाराजगी के सवाल पर मधु चोपड़ा ने कहा, ‘ये सवाल सलमान से करें तो अच्छा होगा’

Get Daily Updates In Email

बहुचर्चित एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. चाहें फिर वो उनके रिलेशनशिप को लेकर हो या उनका सलमान खान स्टारर फिल्म “भारत” से बेकआउट करना हो. प्रियंका काफी समय से फेमस अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ में काम कर रही थी उसे भी उन्होंने अलविदा कह दिया है.

courtsey

अब हाल ही में खबर आई है कि प्रियंका चोपड़ा ने जब से फिल्म भारत से बेकआउट किया है तभी से सलमान खान उनसे काफी नाराज़ चल रहे हैं. हाल ही में एक फैशन शो में जब प्रियंका कि माँ मधु चोपड़ा से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस बारे में चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, “आप ये सवाल सलमान से करें तो अच्छा होगा, मुझे इस बारे में कुछ नहीं मालूम, हां प्रियंका अब फिल्म भारत का पार्ट नहीं हैं.” मधु चोपड़ा से जब प्रियंका के फिल्म को बीच में छोड़ने के अनप्रोफेशनल रवैये पर सवाल किया गया तो उनका कहना था, ” ये सब फैलाई बातें हैं ऐसी कोई बात नहीं है.”

इसी फैशन शो में जब मधु चोपड़ा बैक स्टेज मनीष मल्होत्रा को बधाई देने पहुंची तो वहां मौजूद सलमान खान ने उन्हें पूरी तरह से इग्नोर किया और पास खड़ी कटरीना से बातें करने लगे. इतना ही नहीं उनके साथ खड़ी कटरीना ने मधु चोपड़ा नजरअंदाज़ कर दिया.

 

प्रियंका के बैकआउट पर सलमान खान के पिता सलीम खान ने अपने एक बयान में कहा कि प्रियंका नहीं तो उसकी जगह और कोई जगह फिल्म में लेगा. फिलहाल सलमान खान की  फिल्म में कटरीना की एंट्री हो चुकी हैं. इस फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी भी नजर आएंगी और इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं.

courtsey

बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने भारत फिल्म को छोड़ने के बाद हॉलीवुड स्टार क्रिस प्रेट के साथ एक मूवी साइन की है. साथ ही वे बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर के साथ फिल्म “द स्काई इज पिंक” में भी नजर आने वाली हैं.

 

 

 

Published by Yash Sharma on 05 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles