सैफ-करीना के साथ नजर आईं सारा अली खान, तीनों के बीच नजर आया फैमिली बांड

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स आए दिन कभी पार्टी में तो कभी अपने फैमिली मेम्बेर्स के साथ स्पॉट किए जाते हैं. हाल ही में सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना कपूर खान के साथ नजर आए हैं. इन दोनों के साथ सैफ और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी नजर आईं.

#Saif, #kareenakapoor and #SaraAliKhan's first ever public appearance #kareenakapoorkhan

A post shared by 123telugu (@123teluguofficial) on

बता दें सारा अली खान अपने पापा सैफ अली खान से काफी क्लोज तो हैं कि लेकिन वे अपनी सौतेली मां करीना कपूर खान के भी काफी करीब हैं. उन्हें कई बार सारा के बारे में बात करते हुए भी जा चुका है.

हाल ही में सारा अली खान करीना-सैफ के साथ नजर आईं. करीना कपूर खान कई मौकों पर सारा के बार में बात करती नजर आती है. इस दौरान सैफ अली खान ने व्हाइट कलर का कुर्ता पायजामा, करीना कपूर खान व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में तो वहीं सारा अली खान व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ पिंक लॉन्ग स्कर्ट पहने नजर आईं. इस ड्रेस में सारा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं.

जाह्नवी के डेब्यू के बाद अब सभी सारा अली खान की फिल्म का बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज़ डेट लगातार बढ़ रही है. जिस वजह से सैफ भी सारा के करियर को लेकर चिंतित हैं. सारा ‘केदारनाथ’ फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

करीना भी सारा अली खान को अपने डेब्यू के लिए कई चीज़े समझती रहती हैं. करीना उनके लुक्स का काफी ध्यान देती हैं. कुछ समय पहले यह खबर आई थी कि करीना कपूर खान फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा के लुक से खुश नहीं हैं. जिसके लिए उन्होंने सारा के लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए अपनी टीम को भी भेजा था.

सारा के साथ ही करीना कपूर इब्राहिम के भी काफी करीब हैं. उनका यह फैमिली बांड कई मौकों पर देखने को मिलता है. कुछ समय पहले ही सारा को लेकर करीना ने कहा था, ‘वह सारा की टीचर नहीं हैं, न ही उनकी जिंदगी में बेवजह दखल देती हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि सारा अली खान अपनी खूबसूरती और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में अलग और सफल पहचान बना लेंगी.’

इन दिनों सारा ‘सिंबा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

Published by Chanchala Verma on 05 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles