WWE रिंग में राखी सावंत के साथ सपना चौधरी ने दिखाया अपने हरियाणवी डांस का जलवा

Get Daily Updates In Email

अपने डांस से सभी का दिल जीतने वाली सपना चौधरी बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद से काफी चर्चा में आ गई हैं. उनसे जुड़ी कोई न कोई खबर सोशल साइट्स पर आए दिन वायरल होती ही रहती है. सपना अपने डांस के लिए हमेशा से ही पसंद की जाती हैं. वैसे सपना ज्यादातर हरियाणवी गानों पर ही डांस करती हैं. लेकिन अब सपना ने बॉलीवुड और पंजाबी गानों पर भी परफॉरमेंस देना शुरू कर दिया है. सपना के डांस वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल होते रहते हैं.

About last night event. 💞💕 #bollywood #dance #liveperformance

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

हाल ही सपना का एक और डांस वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हो रहा है जिसमें वे आइटम डांस क्वीन राखी सावंत के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. सपना और राखी का यह डांस वीडियो दूसरे डांस वीडियोज से कुछ अलग है. जी हां, इस वीडियो में सपना और राखी WWW रिंग में डांस कर रही हैं. दोनों का यह डांस वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है.

बता दें हिमाचल प्रदेश के मंडी में सपना और राखी एक साथ डांस करती नजर आईं. दोनों का डांस दर्शकों द्वारा बेहद पसंद आ रहा है. दोनों ने सपना चौधरी के फेमस हरियाणवी सॉंग ‘थारी आख्या का यो काजल’ पर डांस किया.

बिग बॉस में आना सपना चौधरी के लिए काफी लकी साबित हुआ है. इस शो के बाद से ही उन्हें कई फिल्मों में डांस के ऑफर्स मिले हैं. यही नहीं शो से बाहर आने के बाद सपना चौधरी काफी ग्लैमरस भी हो गई हैं.

 

कुछ दिनों पहले ही सपना का पंजाबी सॉंग ‘बिल्लौरी अंख’ रिलीज़ हुआ था. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. सपना के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 30 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में क्रिकेटर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह भी दिखाई दे रहे हैं.

😘

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

 

सपना चौधरी और राखी सावंत इससे पहले भी कई बार एक साथ डांस परफॉर्म कर चुके हैं. दोनों की दोस्ती भी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है.

 

Published by Chanchala Verma on 05 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles