अपनी मां और बेस्ट फ्रेंड्स के साथ आलिया ने सेलिब्रेट किया फ्रेंडशिप डे

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की दुनिया की सबसे क्यूट एक्ट्रेस के नाम से जानी जाने वाली आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ को लेकर बिजी चल रही हैं. फिल्म की शूटिंग बीते कुछ दिनों से बुल्गेरिया में चल रही थी. वहीँ फ़िलहाल आलिया शूटिंग का लम्बा शेड्यूल पूरा करके अपने घर लौट आई हैं. यहाँ आने के बाद वे अधिक से अधिक समय अपनी मां के साथ ही बिता रही हैं.

2 + 2 friends = 1 loud lunch 🌞 #happyfriendshipday 🙌

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

उन्हें अपनी मां सोनी राजदान के साथ ही काफी टाइम स्पेंड करते देखा जा रहा है. या यूँ कहा जाए की आलिया मॉम के साथ फ़िलहाल क्वालिटी टाइम स्पेंड करने से पीछे नहीं हट रही हैं. हाल ही में दोनों को एक साथ लंच पर भी देखा गया है. यहाँ दोनों के अलावा आलिया की बेस्ट फ्रेंड्स आकांक्षा राजन भी नजर आईं.

इसके कुछ फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं तो वहीँ खुद आलिया ने भी अपने इंस्टा अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है. आलिया हमेशा की तरह ही इस फोटो में काफी खूबसूरत नजर आईं. उन्होने व्हाइट टी-शर्ट के डिस्ट्रेस्ड ब्लू डेनिम जींस पहन रखा था.

the view and her too.. 📸photo credit – RK

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

गौरतलब है कि इन दिनों आलिया एक तरफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं. फिल्म को लेकर बॉलीवुड में चर्चे भी शुरू हो गए हैं.

वहीँ दूसरी तरफ वे अपने कथित अफेयर को लेकर भी सुर्खियाँ बटोर रही हैं. सुनने में आ रहा है कि आलिया फ़िलहाल रणबीर को डेट कर रही हैं. दोनों को फिल्म में भी साथ देखा जाने वाला है जिसके चलते इन खबरों का सिलसिला और भी तेज हो गया है. वहीँ दोनों को बीते कुछ दिनों से हर जगह साथ ही देखा जाने लगा है.

close to my heart. 22M ❤️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

चाहे अब हम बात फिल्म की शूटिंग की करें या फिर शूटिंग से वापस लौटते हुए कार में वापस आने की. देखा जा रहा है कि दोनों ज्यादा से ज्यादा टाइम साथ ही स्पेंड कर रहे हैं. यहाँ तक कि आलिया को कई बार रणबीर की फैमिली के साथ भी टाइम बिताते देखा जा चुका है.

Published by Hitesh Songara on 06 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles