ईशान और जाह्नवी ने देर रात तक किया वर्कआउट, वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारने वाले ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म की सफलता के बाद काफी सुर्ख़ियों में आ गए हैं. ईशान और जाह्नवी का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें ईशान और जाह्नवी देर रात अपने ट्रेनर के साथ एक खुले मैदान में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

courtesy

धड़क स्टार्स ईशान और जाह्नवी अपनी बॉडी को फिट रखने और मेन्टेन करने के लिए काफी मेहनत करते रहते हैं. अक्सर जान्हवी को जिम के बाहर स्पॉट किया जाता हैं तो वहीँ ईशान भी जिम में वर्कआउट करते अपने फ़ोटोज़ सोशल मीडिया साइट्स पर अपलोड करते रहते हैं.

courtesy

ईशान और जाह्नवी दोनों ही अपनी फिटनेस को लेकर सजग रहते हैं. वो दोनों अपनी बॉडी को मेन्टेन करने के लिए जिम में बहुत सारा वर्कआउट और पसीना बहाते हैं. वीडियो में ईशान और जाह्नवी काफी लेट नाईट तक बहुत मुश्किल वर्कआउट करते दिखाई दे रहे हैं.

courtesy

ईशान और जाह्नवी दोनों की नजदीकियां भी इन दिनों काफी सुर्खियों में रही है. दोनों को साथ में कई बार अलग-अलग जगहों पर देखा जाता रहा है. दोनों की दोस्ती आजकल बॉलीवुड में चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि दोनों ने इस बात पर अभी तक अपनी सहमती नहीं जताई है.

courtesy

बता दें जाह्नवी और ईशान अपनी पहली डेब्यू फिल्म धड़क को लेकर बहुत चर्चित हो चुके हैं. जाह्नवी और ईशान ने अपनी इस फिल्म के लिए बहुत कड़ी मेहनत की थी. और उनकी यह मेहनत बहुत रंग भी लाई है. उन्हें इस फिल्म के लिए बहुत तारीफ भी मिली है. जाह्नवी मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी हैं, उन्होंने भी इस फिल्म के लिए उनके साथ बहुत मेहनत की थी पर दुर्भाग्य से वो उनकी यह फिल्म नहीं देख पाईं. ईशान भी बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के भाई हैं.

Published by Yash Sharma on 06 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles