एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही प्रियंका ने हाथ से निकालकर जेब में रख ली अपनी रिंग, सामने आया वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहुँच बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा फ़िलहाल फिल्म “भारत” से अपना नाम वापस लेने के कारण चर्चा में बनी हुई हैं.इसके अलावा वे कभी अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियाँ बटोरती नजर आ रही हैं तो कभी हॉलीवुड सिंगर निक जोनास को लेकर. बीते कुछ समय से उन्हें अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनास के साथ कथित अफेयर को लेकर चर्चा में देखा जा रहा है. उन्हें बीते कई दिनों से निक के साथ टाइम स्पेंड करते हर जगह स्पॉट किया जाता है.

Look at this amazing edits made by some fans 😍😍😍 #priyankachopra #nickjonas #nickyanka

A post shared by Priyanka&Nick (@nickyanka18) on

कुछ दिनों पहले ही प्रियंका निक को अपने साथ भारत भी लेकर आई थीं. इस दौरान वे मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की सगाई के फंक्शन में पहुंची थीं. दोनों को इसके अलावा भी कई बार साथ देखा जा चुका है. रेस्टोरेंट से लेकर साइकिलिंग तक वे साथ ही नजर आ रहे हैं. वहीँ एक बार फिर से दोनों को साथ में देखा गया है.

ऐसे में ख़बरें इस बात को लेकर तेज हो गई हैं कि प्रियंका और निक ने सगाई भी कर ली हैं. यहाँ तक कि दोनों को ही एक जैसी रिंग भी पहने हुए देखा जा चुका है. कहा तो यह भी जा रहा है कि निक और प्रियंका इस साल ही शादी भी कर सकते हैं. हालाँकि दोनों ने ही अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है.

कुछ समय पहले ही प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म भारत भी छोड़ दी है जिसके पीछे भी कथित तौर पर निक को ही बताया गया था. जिसके बाद यह खबर आई थी कि उन्होंने एक हॉलीवुड फिल्म के लिए यह फिल्म छोड़ी है.

वहीँ अब प्रियंका को एक बार फिर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. लेकिन यहाँ उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया कि वे एक बार फिर चर्चा में आ गईं. दरअसल जब वे एयरपोर्ट से बाहर आ रही थीं तब उनके हाथ में वही रिंग थी जिसे लेकर वे चर्चा में हैं. प्रियंका ने एयरपोर्ट पर बाहर आते वक्त उस रिंग को निकालकर अपनी जेब में रख लिया. जिसे लेकर अब चर्चाएँ शुरु हो गई हैं कि प्रियंका अब उस रिंग को किसी के सामने नहीं लाना चाहती हैं.

Published by Hitesh Songara on 06 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles