काजोल के बर्थडे पर रिलीज किया गया उनकी अपकमिंग फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने कल 5 अगस्त को ही अपना 43वां जन्मदिन मनाया है. यह जन्मदिन उनके लिए बहुत ख़ास रहा है. क्योंकि इसके साथ ही उनकी अपकमिंग फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ का ट्रेलर भी मुंबई में लॉन्च किया गया. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर उनके साथ उनके पति और बॉलीवुड के प्रसिद्ध एक्टर अजय देवगन भी पहुंचे.

courtesy

मीडिया से बात करते हुए जब अजय से पूछा गया कि, उन्होंने काजोल को जन्मदिन पर क्या उपहार दिया? तो अजय पहले तो खुद थोड़ा सा सम्भलें फिर उन्होंने मीडिया को बताया कि, ‘यह सवाल मेरे लिए बहुत खतरनाक हैं’. उन्होंने आगे जवाब देते हुआ बोला कि, ‘मैंने अभी तक काजोल को उनके जन्मदिन का कोई गिफ्ट नहीं दिया हैं. मैं काजोल के लिए कोई सा भी गिफ्ट तय नहीं कर पाया हूँ.’ बता दें अजय और काजोल दोनों ही बॉलीवुड कि सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक मानी जाती हैं. दोनों के एक बेटा और बेटी हैं जो अक्सर इनके साथ में ही टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं. अजय भी अपनी फैमिली के साथ समय बिताते नजर आते हैं.

courtesy

काजोल की आगामी फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ का कुछ दिनों पहले ही पोस्टर रिलीज़ हुआ था. बता दें इस फिल्म में काजोल एक सिंगर और सिंगल मदर पैरेंट का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म में वह सिंगिंग के साथ-साथ अपनी मदरहुड को भी सम्भालती नजर आएंगी.  फिल्म में उनके साथ नेशनल अवार्ड विनर रिद्धि सेन के साथ नेहा धूपिया भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी.

 

courtesy

बता दें यह फिल्म ‘हेलिकॉप्टर ईला’ आनंद गांधी के गुजराती नाटक ‘बेटा कागड़ो’ पर आधारित है. फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार कर रहे हैं. साथ ही प्रोडक्शन का काम अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस ‘अजय देवगन फिल्म्स’ और जयंती लाल गडा की प्रोडक्शन कंपनी ‘पेन इंडिया लिमिटेड’ सम्भाल रहे हैं. फिल्म में संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया हैं. यह फिल्म अगले महीने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Published by Yash Sharma on 06 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles