टाइगर श्रॉफ की फैमिली के साथ रेस्टोरेंट से बाहर निकलती नज़र आई दिशा पाटनी

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘हीरोपंती’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. कभी दोनों को साथ में हॉलीडे बिताते देखा जाता है तो कभी साथ में डिनर डेट पर जाते नजर आते हैं. दोनों ही काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक इस बात की औपचारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है.

courtsey

हाल ही में दिशा पाटनी मुंबई के एक रेस्टोरेंट में टाइगर की फैमिली के साथ नजर आई हैं. टाइगर की मां आइशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ दोनों ही दिशा के साथ सन्डे को रेस्टोरेंट में लंच के लिए गई थीं. दिशा को ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में देखा गया. इसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. दिशा इससे पहले भी कईं बार टाइगर की फैमिली के साथ नजर आ चुकी हैं. वैसे बीते दिनों खबर आई थी कि टाइगर की मां दिशा को पसन्द नहीं करती हैं. लेकीन दोनों को साथ में देखकर इन अफवाहों पर अब पूर्ण विराम लग चुका है. टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ भी सोशल मीडिया पर अपने फोटोज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं. वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव और पॉपुलर हैं.

courtsey

दिशा ने टाइगर के साथ बागी के सीक्वल बागी-2 में साथ में काम किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. बागी-2 की सक्सेस के बाद दोनों ही स्टार को कईं नए सारे प्रोजेक्ट्स मिलने शुरू हो गए हैं.  इससे पहले भी दोनों ने एक म्यूजिक एल्बम में साथ काम किया था जिसे इंटरनेट पर काफी सराहा गया था.

courtsey

टाइगर श्रॉफ के लिए यह साल बहुत अच्छा जा रहा हैं. बागी-2 की सफलता के बाद उन्हें और फिल्मों के ऑफर भी मिलने लगे हैं. बता दें कि टाइगर इन दिनों अपनी नई फिल्म, “स्टूडेंट आफ द इयर” के “सीक्वल स्टूडेंट आफ द इयर 2” की शूटिंग में बिजी हैं. वही दूसरी और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा भी सलमान खान स्टारर फिल्म भारत में व्यस्त हैं.

Published by Yash Sharma on 06 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles