पापा सैफ अली खान के साथ बैडमिंटन खेलने निकले तैमूर अली खान

Get Daily Updates In Email

इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं कि बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टार किड तैमूर अली खान हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. अब चाहे बात उनके फोटोज की हो या फिर वीडियोज की, ये आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं. वे सोशल मीडिया पर आज इतने पोपुलर हो चुके हैं कि सभी उनके फोटोज के सामने आने का इंतजार भी करते हैं. आज यदि तैमूर अली खान को सोशल मीडिया स्टार भी कहा जाए तो सही होगा.

#TaimurAliKhan enjoys some play time with his father #SaifAliKhan.

A post shared by Filmfare (@filmfare) on

सोशल मीडिया की ही बात चल रही है तो यह बता दें कि फ़िलहाल यह पूरी तरह से उनके ही फोटोज से भरा हुआ दिखाई देता है. लोग तैमूर की एक झलक के दीवाने हो रहे हैं. तैमूर कहीं भी जाएं लोग उनके पीछे आ जाते हैं और उनके फोटोज क्लिक करने लग जाते हैं. इसके चलते उनके हर मोमेंट हमारे सामने आ ही जाते हैं.

हाल ही की बात करें तो उन्हें अपने पापा के साथ बैडमिंटन खेलते हुए देखा गया है. जी हाँ, पैपराजी से हमेशा घिरे रहने वाले तैमूर को इस बार पापा सैफ अली खान के साथ बैडमिंटन की ट्रेनिंग लेते दिखाई दिए हैं. फोटोज में आप देख सकते हैं कि तैमूर हाथ में रैकेट लिए हुए दिख रहे हैं. हालाँकि रैकेट की साइज़ उनसे बड़ी है लेकिन वे इन फोटोज में काफी क्यूट लग रहे हैं.

बता दें कि सैफ अली खान बैडमिंटन पहुंचे थे और इस बार वे अपने साथ में तैमूर को भी लेकर गए. तैमूर भी यहाँ अपने पापा को खेलता देख खुद भी खेलने लग गए. फोटोज में तैमूर ने ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और वे खेलने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

कुछ दिनों पहले की ही बात करें तो तैमूर को अपने घर के बाहर देखा गया था. जैसे ही वे घर से बाहर निकले वैसे ही उन्होंने कैमरा के सामने पोज देना भी शुरू कर दिया. वैसे तैमूर को आजकल देखकर यह कहा जा सकता है कि वे अब यह समझने लगे हैं कि कैमरा के सामने उन्हें पोज कैसे करना है.

Published by Hitesh Songara on 06 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles