लंदन से छुट्टियां खत्म कर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ भारत लौटे वरुण धवन

Get Daily Updates In Email

हिंदी फिल्म सिनेमा के बहुत कम वक्त में ही अपनी अलग पहचान बनाने वाले वरुण धवन फ़िलहाल अपनी अगली फिल्म ‘सुई धागा’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को यशराज बैनर तले बनाया जा रहा है, वहीँ इसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में नजर आने वाली है. यह पहली बार है जब हम इस जोड़ी को परदे पर साथ देखने वाले हैं. फिल्म के सेट से दोनों स्टार्स की कई फोटोज भी सामने आ चुकी हैं. जिनसे दोनों के लुक्स पता चले हैं.

दोनों ही इस फिल्म में सिंपल लुक्स में नजर आने वाले हैं. दोनों के फोटोज में जहाँ वरुण धवन को शर्ट और सिंपल पेंट में देखा गया है तो वहीँ अनुष्का को भी सिंपल साड़ी में ही देखा गया है. दोनों के ही लुक्स लोगों को काफी पसंद भी आए हैं. इसके अलावा भी दोनों स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते ही हैं.

बात करें वरुण धवन की तो वे कुछ दिनों पहले अपनी कथित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ लंदन घूमने निकल गए थे. दोनों को जाते वक्त एअरपोर्ट पर देखा गया था. इस जोड़ी को लेकर यह कहा जाता है कि ये जल्दी ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं. वरुण लम्बे समय से उन्हें डेट कर रहे हैं और अक्सर दोनों को साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है.

वहीँ अब दोनों अपनी लन्दन की छुट्टियों को एन्जॉय कर वापस भारत लौट आए हैं. जी हाँ, हाल ही में वरुण को अपनी गर्लफ्रेंड नताशा के साथ एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. नताशा ने इस दौरान नीले रंग की डेनिम जैकेट और ब्लैक पेंट पहनी हुई थी तो वरुण ने कैजुअल लुक अपनाया था.

दोनों के काफी समय से साथ रहने के चलते शादी की खबरें तो तेज हो गई हैं लेकिन दोनों ने अभी इस पर कुछ नहीं कहा है. थोड़े टाइम पहले ही यह खबर भी सुनने को मिली थी कि इनका ब्रेकअप हो गया है, लेकिन दोनों के साथ देखे जाने ने इन खबरों पर भी विराम लगा दिया है.

Published by Hitesh Songara on 06 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles