सलमान की ‘भारत’ के बाद अब भंसाली की फिल्म को भी प्रियंका ने कहा ‘ना’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को लेकर इन दिनों कोई ना कोई खबर सामने आती ही जा रही है. इन खबरों में उनके बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफ़र भी शामिल है और फिर वहां से फिर बॉलीवुड की राह पकड़ने तक का भी सफ़र.इसके अलावा उनके और निक जोनास की खबरों ने भी बीच में काफी सुर्खियाँ बटोरी हैं. वहीँ अब कुछ समय पहले ही यह खबर भी आई कि प्रियंका ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को भी ना कह दिया है.

Priyanka Chopra (@priyankachopra) and Nick Jonas (@nickjonas) spotted in Singapore! @glamouralertofficial 😘💕 * * * #PriyankaChopra #NickJonas #Bollywood #Hollywood #LoveBirds #Fashion #GlamourAlert

A post shared by Glamour Alert (@glamouralertofficial) on

प्रियंका के इस फिल्म को इनकार करने के बाद इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के तौर पर कटरीना कैफ को चुना गया है. वहीँ इस फिल्म में सलमान के साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी का नाम फाइनल हुआ है. फिल्म के एक शूट के दौरान ही दिशा को चोट भी लगी थी जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

वहीँ प्रियंका के बारे में बात करें तो यह सुनने में आया था कि उन्होंने एक हॉलीवुड फिल्म के लिए भारत को ना कहा है. जबकि साथ ही कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि इसके पीछे की मुख्य वजह निक हैं. प्रियंका और निक जल्दी ही शादी करने वाले हैं और इस कारण ही उन्होंने इस फिल्म को करने से भी मना किया है.

इस बीच जो अब यह खबर भी सामने आई है कि प्रियंका ने केवल भारत ही नहीं बल्कि भंसाली की फिल्म को भी ना कह दिया है. संजय लीला भंसाली प्रियंका के साथ एक फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस फिल्म के भी इनकार कर दिया है. सूत्रों की मानें तो संजय लीला भंसाली ने प्रियंका चोपड़ा को अपनी फिल्म गंगूबाई कोठेवाली के लिए चुना था.

लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने अपनी एक हॉलीवुड फिल्म ‘Cow Boy Ninja Viking’ के कारण भंसाली को मना कर दिया है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी फेम क्रिस प्रैट के अपोजिट दिखाई देने वाली हैं. इसके अलावा भी प्रियंका कई हॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. वहीँ उन्होंने हॉलीवुड की वेब सीरीज में भी काम किया है.

Published by Hitesh Songara on 06 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles