कथित बॉयफ्रेंड करण भूलानी के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर की तरह ही उनकी दोनों बेटियां सोनम कपूर और रिया कपूर भी अपनी खबरों को लेकर चर्चा में रहती हैं. ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स हों और उन्हें लेकर लव अफेयर की ख़बरें ना हों ऐसा भले कैसा हो सकता है. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद  सोनम कपूर अपने लांग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. जिसके बाद अब उनकी छोटी बहन रिया कपूर भी अपने लव अफेयर को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

Courtesy

जी हां, रिया कपूर को लेकर यह खबर आ रही है कि वे करण भूलानी नाम के शख्स को डेट कर रही हैं. इन दिनों अनिल कपूर पत्नी सुनीता के साथ बर्लिन में वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं और दूसरी तरफ सोनम और आनंद आहूजा यूएस में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं. इसी बीच अनिल कपूर की छोटी बेटी भी अपने कथित बॉयफ्रेंड करण भूलानी के साथ मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं. इस वेकेशन की फोटोज करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.

वेकेशन के एक फोटो को शेयर करते हुए रिया कपूर ने कैप्शन ने पिक कर्टसी में करण भूलानी का नाम लिखा है.

Cinema Paradiso. Thanks for the 📸 @karanboolani

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

वायरल हो रहे इन फोटोज में दोनों ने एक जैसा काला चश्मा लगाया हुआ है. वैसे रिया कपूर ने अपनी फैमिली से करण को पहले ही मिलवा दिया है. करण को कई बार कपूर फैमिली के साथ पार्टीज और इवेंट्स में भी देखा जा चुका है. सोनम कपूर की शादी में भी करण को देखा जा चुका है.

Surrounded by love. #everydayphenomenal

A post shared by Karan Boolani (@karanboolani) on

रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2010 में आई फिल्म ‘आएशा’ में रिया और करण ने एक साथ काम किया था. तभी से दोनों के बीच अफेयर की शुरुआत हुई जिसके बाद से दोनों को लेकर खबर आई थी कि दोनों 2013 में शादी करने वाले हैं.

A post shared by Karan Boolani (@karanboolani) on

खबर तो यह भी आई थी कि कपूर फैमिली से मिलने के लिए करण की फैमिली दिल्ली से मुंबई भी आई थीं. जिसके बाद दोनों की शादी की तारीख दिसंबर में तय की गई थी. लेकिन किन्हीं वजहों से ऐसा नहीं हो पाया.

Young man and the sea.

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor) on

बात करें करण की तो वे टीवी और बॉलीवुड दोनों में कैमरे के पीछे काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे डायरेक्शन, प्रोडक्शन और डबिंग का काम कर चुके हैं.

Tourist.

A post shared by Karan Boolani (@karanboolani) on

कुछ समय पहले अनिल कपूर के 60वें जन्मदिन के मौके पर भी यह कपल साथ नजर आया था.

Published by Chanchala Verma on 07 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles