कैमरा देखते ही मां करीना कपूर की गोद से उतर नीचे चलने लगे तैमूर, वीडियो हुआ वायरल

Get Daily Updates In Email

बीते कुछ दिनों से यह देखने को मिल रहा है कि बॉलीवुड में स्टार्स से ज्यादा चर्चे स्टार किड्स के देखने को मिल रहे हैं. स्टार किड्स की बात हो और कुछ खास नाम सामने नहीं आए ऐसा हो ही नहीं सकता है. इन नामों में कुछ नाम जैसे ऐश्वर्या-अभिषेक की बेटी आराध्या, शाहरुख़-गौरी खान के बेटे अबराम, शाहिद-मीरा कपूर की बेटी मीशा से लेकर सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान के नाम शामिल हैं.

WATCHA LOOKING AT #TAIMURALIKHAN

A post shared by Taimur Ali khan (@taimursaifalikhann) on

लेकिन जहां बात की जाए सबसे चर्चित स्टार किड की तो हर कोई तैमूर अली खान का ही नाम लेता है. हर कोई आज यह बात जानता है कि तैमूर इंडस्ट्री के सबसे चहिते किड बन गए हैं. उनकी आज चाहे एक फोटो हो या वीडियो वह सामने आते ही वायरल होने लग जाती है. देखने को मिलता है कि इन दिनों सोशल मीडिया भी पूरी तरह से तैमूर के ही फोटोज और वीडियोज से भरा हुआ रहता है.

सोशल मीडिया पर उनकी एक हरकत तक के फोटोज आराम से देखने को मिल जाते हैं. अब चाहे वे अपने घर से बाहर निकल रहे हों या फिर कहीं घूमने जा रहे हों. वे अक्सर ही मस्ती के मूड में कैमरा के सामने आते ही रहते हैं. तैमूर भी अब कैमरा के सामने आते ही पोज देने से पीछे नहीं हटते हैं. उन्हें देखकर ऐसा लगता है जैसे वे भी अब कैमरा की भाषा को समझने लग गए हैं.

तैमूर को लेकर करीना और सैफ अली खान भी इससे पहले कह चुके हैं कि तैमूर अली खान बहुत मस्ती करते हैं. उनकी मस्ती के कई फोटोज और वीडियोज भी हमें लगभग हर रोज ही देखने को मिलते हैं. ऐसे में हाल ही में एक और ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें वे अपनी मां और पापा के साथ में दिखाई दे रहे हैं.

Baby Taimur posing😂😍 . . . #kareenakapoorkhan #taimuralikhan #saifalikhan

A post shared by Nehali_Queen (@nehali_queeen) on

वीडियो में देखने को मिल रहा है कि तैमूर जैसे ही कैमरा को देखते हैं वैसे ही करीना की गोद से नीचे उतरने की जिद करते हैं. उनका यह अंदाज इतना निराला है कि सैफ और करीना भी उन्हें देखकर हंसने लगते हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

Published by Hitesh Songara on 07 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles