‘गोल्ड’ के सेट पर अक्षय ने किया मौनी रॉय के साथ प्रैंक, रोने लगीं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘गोल्ड’ को लेकर बिजी चल रहे हैं. फिल्म में हमें अक्षय का एक अलग ही रूप देखने को मिलने वाला है. फिल्म हॉकी पर आधारित होने वाली है और साथ ही देश की आज़ादी के बाद हॉकी में देश के झंडे गाड़ने की दास्तान को हमारे सामने रखने वाली है. फिल्म में अक्षय के साथ ही एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं. मौनी रॉय का एक नया अवतार लोगों को देखने को मिलेगा. वे फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार निभा रही हैं.

❤️ #Repost @akshaykumar with @get_repost ・・・ Just another day of eating, sleeping and breathing #Gold 🙂 @imouniroy @excelmovies #GoldPromotions

A post shared by mon (@imouniroy) on

हाल ही में अक्षय फिल्म के प्रमोशन के लिए भी एक जगह पहुंचे थे, जहाँ उन्होंने फिल्म के साथ ही हॉकी पर भी खुलकर बातें की. हॉकी के बारे में जब अक्षय से सवाल किया गया तो उनका कहना था कि, “मैं यह कहना चाहता हूं कि देश के हर बच्चे को अपने लिए एक खेल का चयन कर लेना चाहिए. अब चाहे वह हॉकी खेले या क्रिकेट या कुछ और. लेकिन वीडियो गेम्स और मोबाइल से उन्हें हट जाना चाहिए.”

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि क्रोएशिया एक छोटा सा देश है. मगर वहां आज की हालत में 400,000 एक्टिव खिलाड़ी हैं. सोशलिस्ट फेडरल रिपब्लिक ऑफ यूगोस्लाविया से आजादी पाने के 17 साल के भीतर ही क्रोएशिया ने 44 ओलिम्पिक मेडल जीते हैं जिनमें से 15 गोल्ड हैं.

इसके साथ ही अक्षय का एक वीडियो भी सामने आया है जिसे देखकर सब चौंक गए. दरअसल फिल्म की शूटिंग के समय ही अक्षय कुमार ने इसी फिल्म की एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ एक प्रैंक किया था. इस प्रैंक के दौरान मौनी रोने तक लग गई थीं. यहाँ तक कि मौनी को चुप कराने के लिए डायरेक्टर तक को सामने आना पड़ा था.

इस प्रैंक में फिल्म के एक्टर अक्षय एक दिन मौनी रॉय से फ़ोनो इंटरव्यू कर रहे होते हैं. मौनी भी उनके सारे सवालों का बहुत ही अच्छे से और गम्भीरता से जवाब देती रहती हैं. तभी पीछे से अक्षय वहां पहुँच जाते हैं और मौनी के पीछे से लंदन के मौसम के बारे में सवाल पूछने लग जाते हैं. यह देख मौनी भी चौंक जाती हैं. इसके बाद अक्षय उन्हें प्रैंक के बारे में सच बताते हैं जिसे सुन मौनी रोने लग जाती हैं. तब फिल्म की डायरेक्टर रीमा कागती उन्हें चुप कराती हैं.

Published by Hitesh Songara on 07 Aug 2018

Related Articles

Latest Articles